logo-image

Mudassar Khan Wedding: कोरियोग्राफर मुद्दसर खान की शादी में सलमान खान ने लगाए चार चांद, ली ग्रैंड एंट्री

Mudassar Khan Wedding: मुदस्सर खान इंडस्ट्री के मशहूर कोरियोग्राफर हैं. मुदस्सर ने रिया किशनचंदानी (Riya Kishanchandani) से शादी की है.

Updated on: 03 Dec 2023, 01:46 PM

नई दिल्ली:

Mudassar Khan Wedding: बॉलीवुड कोरियोग्राफर मुद्दसर खान (Mudassar Khan) आपको याद हैं? उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'रेडी' के गाने ढिंका-चिका को कोरोयोग्राफ किया था. साथ ही वो डांस रियलिटी शो DID के जज भी रह चुके हैं. फिलहाल मुद्दसर खान शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने कोरियोग्राफर रिया किशनचंदानी (Riya Kishanchandani) के साथ निकाह किया है. मुद्दसर खान को उनकी शादी पर एक खास सरप्राइज भी मिला. शादी में सेलिब्रिटी गेस्ट बनकर सुपरस्टार सलमान खान भी पहुंच गए. भाईजान ने फंक्शन में ऐसी ग्रैंड एंट्री मारी की सब देखते ही रह गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

मुदस्सर खान इंडस्ट्री के मशहूर कोरियोग्राफर हैं. उन्होंने सलमान खान समेत कई सेलेब्स के साथ काम किया है. एक्टर की शादी में सलमान खान भी मेहमान बनकर पहुंचे थे. सलमान को देख सभी लोग दंग रह गए. सुपरस्टार ने ब्लैक शर्ट और पैंट में पार्टी में पहुंचकर उसकी रौनक बढ़ा दी. ब्लैक शिमर शेरवानी पहने हुए मुद्दसर खान सलमान का स्वागत करते हैं और उन्हें गले लगाते हैं. मुद्दसर ने वीडियो का स्क्रीनशॉट कर शादी में आने के लिए सलमान खान को धन्यवाद कहा है.  

मुदस्सर खान ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग की तस्वीरों शेयर की हैं. फैंस उन्हें नई शुरुआत के लिए बधाई दे रहे हैं. मुदस्सर ने रिया किशनचंदानी से शादी की है. दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. वेडिंग फोटोज में कपल एक-दूसरे के साथ खुश नजर आ रहे हैं. मुद्दसर अपनी दुल्हनिया का हाथ थामे हैं तो कभी दोनों काला चश्मा लगाए पोज दे रहे हैं. ऑफ व्हाइट हैवी वर्क आउटफिट में दोनों जंच रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए मुद्दसर खान ने एक रोमांटिक कैप्शन भी दिया है. उन्होंने अपनी पत्नी के लिए लिखा, ‘आप दुनिया की सबसे खूबसूरत इंसान हैं. हमारी दोनों फैमिलीज को शुक्रिया, परिवार के आशीर्वाद से हम एक हो पाए. दुआ में याद रखना.’ 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mudassar Khan (@beingmudassarkhan)