logo-image

जी कॉमेडी शो में शामिल हुए मुबीन सौदागर

जी कॉमेडी शो में शामिल हुए मुबीन सौदागर

Updated on: 25 Aug 2021, 06:40 PM

मुंबई:

कॉमेडियन मुबीन सौदागर जी कॉमेडी शो के प्रतियोगियों में शामिल होंगे और जज फराह खान और दर्शकों को अपनी प्रफुल्लित करने वाली हरकतों से मनोरंजन करते हुए दिखाई देंगे।

शो में अपनी नई प्रविष्टि के बारे में बात करते हुए, मुबीन सौदागर ने साझा किया, ईमानदारी से कहूं तो, मैं इस शो का अनुसरण तब से कर रहा हूं जब से यह ऑन एयर हुआ है। मुझे कहना होगा कि यह प्रफुल्लित करने वाला है। मैं इसे अपना सब कुछ दूंगा। मैं अपनी क्षमताओं का पता लगाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता और मुझे उम्मीद है कि हर कोई हमारे शो को अपना प्यार और आशीर्वाद देगा।

मुबीन सौदागर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा भोंसले, संकेत भोसले, चित्रशी रावत, सिद्धार्थ सागर, गौरव दुबे, पुनीत जे पाठक, आदित्य नारायण और बलराज सहित सभी 10 कलाकार टीम हसेंगे नामक एक टीम के रूप में एक साथ आते नजर आएंगे।

फराह खान ने भी शो में मुबीन का स्वागत करते हुए कहा कि मैं अपने परिवार में मुबीन का स्वागत करना चाहूंगी। वह एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं और पहले सप्ताह में ही उन्होंने वास्तव में सभी का ध्यान आकर्षित किया है। उन्होंने कुछ शानदार अभिनय किए हैं और यह देखना दिलचस्प है कि वह किस तरह से हमें चौंकाते रहते हैं।

जी कॉमेडी शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.