logo-image

MS Dhoni की एक्स गर्लफ्रेंड Raai Laxmi करने वाली हैं शादी, IPL में बिजी होंगे माही

एमएस धोनी (MS Dhoni) की एक्स गर्लफ्रेंड राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) इन दिनों इंटरनेट पर छायी हुई हैं. राय लक्ष्मी ने अपनी सगाई का ऐलान कर दिया है. राय लक्ष्मी ने बताया है कि वो जल्द ही सात जन्मों के बंधन में बंधने जा रही हैं.

Updated on: 08 Apr 2021, 06:53 PM

highlights

  • 27 अप्रैल को सगाई करने वाली हैं राय लक्ष्मी
  • सोशल मीडिया पर राय लक्ष्मी ने दी शादी की जानकारी
  • आईपीएल 2021 की तैयारियों में बिजी हैं धोनी

नई दिल्ली:

आईपीएल 2021 (IPL 2021) का 09 अप्रैल से आगाज होने वाला है. पूरा देश एक बार फिर से आईपीएल (IPL 2021) में पूर्व भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी (MS Dhoni) के लंबे-लंबे छक्के देखने का इंतजार कर रहा है. धोनी जहां आईपीएल (IPL) की तैयारियों में बिजी हैं, तो उनसे जुड़ा एक और शख्स अपनी दूसरी पारी शुरू करने की तैयारी कर रह है. ये शख्स कोई और नहीं बल्कि एमएस धोनी (MS Dhoni) की एक्स गर्लफ्रेंड राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) हैं. एक्ट्रेस राय लक्ष्मी एक्ट्रेस राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) इन दिनों इंटरनेट पर छायी हुई हैं. राय लक्ष्मी ने अपनी सगाई का ऐलान कर दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailakshmi)

ये भी पढ़ें- पहली इंडो-पोलिश फिल्म 'नो मीन्स नो' की शूटिंग खत्म, 24वें ओलंपिक विंटर गेम्स में होगी रिलीज

राय लक्ष्मी ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया है कि वो जल्द ही अपने पार्टनर के साथ सात जन्मों के बंधन में बंधने जा रही हैं. राय लक्ष्मी ने एक स्टेटमेंट जारी करके इस बात का ऐलान किया है. राय लक्ष्मी के इस सोशल मीडिया पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और उन्हें आने वाले जीवन के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

27 अप्रैल को होगी सगाई

राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) ने अपने पोस्ट मे लिखा कि ‘पिछले काफी समय से लोग मुझसे यह सवाल पूछ रहे हैं, इसलिए मैं इसका जवाब दे रही हूं. पहली बात तो ये कि मैं अपना रिश्ता किसी से छुपा नहीं रही. मुझे लगता है कि इससे किसी को मतलब नहीं होना चाहिए कि मेरी जिंदगी में क्या चल रहा है? इसके साथ-साथ मैं प्राइवेसी चाहती हूं. जी हां, हम लोगों ने कुछ करीबी दोस्तों को न्योता भेजा है. मैं 27 अप्रैल 2021 के दिन सगाई कर रही हूं. यह सब अचानक हुआ है, लेकिन मेरा परिवार खुश है. मैं भी उस इंसान की होने के लिए तैयार हूं, जिसके साथ मुझे पूरी जिंदगी गुजारनी है.’

ये भी पढ़ें- आमिर खान के घर में जल्द गूंजेगी शहनाई, शादी के लिए तैयार हुईं बेटी इरा खान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailakshmi)

वीर आर्यन के साथ भी जुड़ा नाम

धोनी के साथ ब्रेकअप होने के बाद राय लक्ष्मी का नाम टीवी एक्ट्रेस पूजा बेदी के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हनीफ हिलाल उर्फ वीर आर्यन के साथ भी जुड़ चुका है. जब धोनी की बायोपिक बनाई जा रही थी तभी राय लक्ष्मी ने खुद दावा करते हुए कहा था कि वो और धोनी एक समय रिलेशन में रह चुके हैं लेकिन अब वो किसी और को डेट कर रही हैं इसलिए बायोपिक में उनका जिक्र ना किया जाए. इसके अलावा एक इंटरव्यू में लक्ष्मी राय ने धोनी के साथ अपने रिश्ते को एक 'दाग' जैसा बताया था.