logo-image
लोकसभा चुनाव

Mrunal Thakur Wardrobe: मृणाल को 2 हजार का टॉप भी लगता है महंगा, ब्रैंडेड कपडे लेना है पैंसो की बरबादी

Mrunal Thakur Wardrobe: मृणाल ठाकुर इंड्स्ट्री के पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं, लेकिन वह इनती पॉपुलर होते हुए भी ज्यादा महंगे कपड़े लेना पसंद नहीं करती हैं.

Updated on: 20 Apr 2024, 11:13 AM

New Delhi:

Mrunal Thakur Wardrobe: मृणाल ठाकुर अपनी पीढ़ी की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने लगातार हर परफॉर्मेंस के साथ अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवाया है. उन्होंने टेलीविजन के जरिए शोबिज में अपना सफर शुरू किया और कुछ ही समय में घरेलू पहचान हासिल कर ली. इसके बाद, उन्होंने फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. तब से, उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और उन्होंने खुद को पूरे भारत में एक अच्छे एक्टर के रूप में स्थापित किया है.

मृणाल ठाकुर ने अपने फैशन खर्चों को कम से कम रखने की बात कही
इससे पहले, मीडिया के साथ अपने एक इंटरव्यू में, मृणाल ठाकुर ने इस बारे में खुलकर बात की थी कि जब बात उनके आउटफिट के चयन की आती है, तो वह कैसे minimalism की भावना को बनाए रखने की कोशिश करती हैं. एक्ट्रेस ने दावा किया कि उनके ज्यादातर कपड़े जो वह फिल्म स्क्रीनिंग और पब्लिक प्रेजेंस के लिए पहनती हैं, तीसरे पक्ष से प्राप्त किए जाते हैं. लेकिन जब उनकी खुद की खरीदारी की बात आती है, तो वह अधिकतम बस 2000 रुपये खर्च करती हैं. उन्होंने कहा, “क्योंकि जो कुछ भी महंगा है, आप उसे बार-बार नहीं पहन सकते. आप उन्हें दोबारा नहीं पहनने वाले हैं. ये मेरे कपड़े नहीं हैं, मैंने इन्हें यूं ही मंगवाया है. मैंने एक टॉप पर अधिकतम 2000 रुपये खर्च किए हैं. मुझे लगता है कि यह भी बहुत ज्यादा है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

उसी बातचीत में आगे, मृणाल ने यह भी दावा किया था कि उनका मानना ​​है कि ब्रांड नाम के लिए अधिक खर्च करना केवल पैसे की बर्बादी है. उन्होंने अपने बारे में बात की और कहा कि वह कभी भी कोई आलीशान या महंगी चीज नहीं खरीदती, सिर्फ इसलिए कि उससे ब्रांड का नाम जुड़ा होता है. इसके अलावा, उन्होंने बताया कि कैसे वह अपनी अलमारी में केवल एक या दो क्लासिक वस्तुओं का अच्छा मिलान करके संतुलन बनाए रखती हैं, और बाकी सभी सामान्य वस्तुएं होती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

नेटिज़न्स ने मृणाल ठाकुर के बयानों पर रिएक्शन दिया
एक इंटरनेट यूजर ने हाल ही में मृणाल के इंटरव्यू का एक स्क्रीनग्रैब शेयर किया, और उसके बयान पर प्रकाश डाला, जहां उसने रुपये खर्च करने का खुलासा किया. किसी भी आउटफिट पर स्वयं 2K. रेडिटर ने एक्ट्रेस के बयान की उपेक्षा की और इस बात पर जोर दिया कि मृणाल ने केवल लोगों की नजरों में भरोसेमंद होने का दिखावा किया. पोस्ट का टाइटल इस प्रकार था, "क्या मृणाल ठाकुर, एक अभिनेता द्वारा जनता से जुड़ने के लिए बहुत अधिक प्रयास करने का एक और मामला है?"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

जल्द ही, कई अन्य नेटिजनों ने भी इस पर ध्यान दिया और  कमेंट सेक्सन पर अपनी राय व्यक्त करना शुरू कर दिया. खैर, यह कमेंट करना गलत नहीं होगा कि कैसे नेटिज़न्स के एक मजबूत वर्ग ने उनके बयान पर अविश्वास किया और निष्कर्ष निकाला कि मृणाल ने केवल ऐसा बोला, ताकि लोगों की नज़र में वह भरोसेमंद दिखे. इसके अलावा, कुछ अन्य लोगों ने महसूस किया कि दिवा हमेशा पीड़ित कार्ड खेलने की कोशिश करती है और 'मुझे चुनो' रवैया प्रदर्शित करती है.