logo-image

फिल्म जर्सी फेम मृणाल ठाकुर आखिर क्यों रोया करती थी रातों को ?

बॉलीवुड में टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचे जरूर हैं. लेकिन पहचान तो कुछ लोगों को ही मिली है, उनमें से एक हैं टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) जिन्होंने कम समय में एक बड़ी पहचान बना ली है.

Updated on: 29 Dec 2021, 03:52 PM

मुंबई:

बॉलीवुड में टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचे जरूर हैं. लेकिन पहचान तो कुछ लोगों को ही मिली है, उनमें से एक हैं टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) जिन्होंने कम समय में एक बड़ी पहचान बना ली है. लेकिन इन सब के पीछे कितनी मेहनत लगी है यह तो कोई नहीं जानता है. तो आज हम एक्ट्रेस (Mrunal Thakur)के इंटरव्यू के जरिए आप तक इस बात की जानकारी पहुंचाएंगे, जो उनके फैंस में जानने की तमन्ना लंबे समय से है.  फिल्म इंडस्ट्री में उंची उड़ान भरने वाली एक्ट्रेस में मृणाल ठाकुर Mrunal Thakur का नाम भी शुमार है.  

Mrunal Thakur ने साझा किया अपना दु:ख -

आपको बता दें, मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur)का करियर जितना देखने में प्यारा लगता है उतना ही पेचीदा था.  मृणाल (Mrunal Thakur)ने अपने करियर में आगे बढ़ते समय काफी ठोकरे खाईं हैं और आंसू भी खूब बहाए हैं, जिसका खुलासा खुद मृणाल (Mrunal Thakur) ने मीडिया के सामने किया है. उन्होंने बताया की लोग उनके साथ बुरा बर्ताव करते थे, जिसे देखने के बाद वो रातों को रोया करती थीं. इस समय मृणाल ठाकुर और शाहिद कपूर (Shahid kapoor) अपनी आने वाली फिल्म जर्सी (Jersey) को  प्रोमोट करने में लगे हुए हैं. वो आए दिन अपनी फिल्म को प्रमोट करते दिखाई देते हैं. 

यह भी जानें - Ankita Lokhande ने टूटी टांग के साथ किया डांस, देखें Video

बतादें, इसी बीच में मृणाल ने (Mrunal Thakur)एक इंटरव्यू में बात करने के दौरान बताया कि जब मैं अपने करियर शुरू कर रही थी, तो कई बार मेरे साथ अलग तरीके से व्यवहार किया जाता था जिसे देख मैं घर पहुंच कर खूब रोया करती थी. मैंने अपने माता-पिता से बात की और उन्हें  बताया कि मुझे यह बिल्कुल भी पसंद नहीं है. उन्होंने कहा, मृणाल  (Mrunal Thakur)10 साल के बाद के  बारे में सोचो लोग आपकी तरफ देखेंगे और इतना मोटिवेट होंगे और कहेंगे कि अगर यह लड़की कर सकती है, तो मैं भी कर सकती हूं यार'. वहीं मृणाल ने आगे कहा- मैं अपने पेरैंटस की शुक्रगुजार हूँ क्योंकि उनकी वजह से मैंने महेनत करनी सीखी है और सिखाया है कैसे महेनत से चीज़ कमाकर जीती जाती है.