logo-image

'पहली फिल्म 'लव सोनिया' को नहीं मिला था अच्छा रिस्पांस,' मृणाल ठाकुर ने बयां किया दर्द

सीता रामम (Sita Ramam) की सफलता का आनंद ले रही एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इससे पहले जर्सी, सुपर 30, तूफान, धमाका और अन्य फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Updated on: 20 Dec 2022, 10:17 AM

मुंबई :

सीता रामम (Sita Ramam) की सफलता का आनंद ले रही एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इससे पहले जर्सी, सुपर 30, तूफान, धमाका और अन्य फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत मुझसे कुछ कहती... ये खामोशियां और कुमकुम भाग्य जैसे डेली सोप के साथ की थी. उसके बाद उन्होंने लव सोनिया (Love Sonia) के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की. सेक्स ट्रैफिकिंग के बारे में दिल दहला देने वाली इस फिल्म में मृणाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी. एक्ट्रेस को अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों (International film festival) में उनके प्रदर्शन के लिए सराहना मिली, वहीं दूसरी तरफ लव सोनिया भारतीय दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया पाने में विफल रही. मतलब मृणाल ठाकुर  की इस फिल्म ने अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में खूब तारीफें बटोरीं, लेकिन भारत में ये दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई. 

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान "लव सोनिया के बारें में बात की. उन्होंने कहा, लव सोनिया मेरी पहली फिल्म थी. मैं वास्तव में उस फिल्म से भावनात्मक रूप से जुड़ी हुई थी और उस समय जब फिल्म रिलीज हुई थी, तब भारत में कम से कम लोगों ने इस फिल्म को देखा था. जब हमने मेलबर्न या अमेरिका में फिल्म की स्क्रीनिंग शुरू की थी या उज्बेकिस्तान और एशिया के कुछ हिस्सों में फिल्म को बहुत सराहना मिली...".

ये भी पढ़ें-Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ पोस्ट की ऐसी फोटो, हैरत में आए फैंस

सोनिया के नाम से जानते हैं लोग

मृणाल ने आगे ये भी कहा कि शायद उस समय लोग फिल्म देखने के लिए तैयार नहीं थे. मृणाल ने कहा कि वह सोचती रहीं कि उनके अपने देश ने उनकी फिल्म की सराहना क्यों नहीं की. उन्होंने कहा, "आज भी लोग मुझे सोनिया के किरदार के लिए सोनिया के लिए पहचानते हैं. मैं इस बात पर आगे नहीं बढ़ सकती कि जब एक अच्छी फिल्म छूट जाती है तो बुरा लगता है.'' एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो अगली बार अभिनेता ईशान खट्टर के साथ पिप्पा में दिखाई देंगी. उनके पास तमिल भाषा की फिल्म थाडम का हिंदी रूपांतरण भी है. मृणाल आदित्य रॉय कपूर के साथ गुमराह नाम की फिल्म में नजर आएंगी