Mrunal Thakur: क्या सच में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं मृणाल और बादशाह? जानें पूरा मामला

सीता राम एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बादशाह के साथ फोटो भी शेयर कीं, जहां उन्होंने मेजबान शिल्पा शेट्टी के साथ फोटो खिंचवाईं. इवेंट के लिए मृणाल ने फ्लोरल बस्टियर टॉप के साथ शानदार पिस्ता ग्रीन स्कर्ट पहनी थी

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Mrunal Thakur

Mrunal Thakur( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड हस्तियों के दिवाली पार्टी से जमकर फोटोज सामने आ रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और सिंगर बादशाह (Badshah) एक सामान्य बात को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में, उन्होंने शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में पार्ट लिया और  मृणाल (Mrunal Thakur) और बादशाह (Badshah) हॉट टॉपिक बन गए हैं. इस बीच दोनों की डेटिंग की अफवाहें भी उड़ रही हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया, जिसमें मृणाल ठाकुर को बादशाह के साथ हाथों में हाथ डाले देखा गया और फैंस इसे देख तरह तरह के कयास लगा रहे हैं. फैंस कयास लगाने लगे कि क्या दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Advertisment

एक ही कार में दिखें मृणाल और बादशाह

मृणाल  (Mrunal Thakur) और बादशाह (Badshah) दोनों को एक ही कार में बाहर जाते देखा गया. सीता राम एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बादशाह के साथ फोटो भी शेयर कीं, जहां उन्होंने मेजबान शिल्पा शेट्टी के साथ फोटो खिंचवाईं. इवेंट के लिए मृणाल ने फ्लोरल बस्टियर टॉप के साथ शानदार पिस्ता ग्रीन स्कर्ट पहनी थी. वह किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं. मृणाल ने अपने बालों को कर्ल और मिनिमल मेकअप लुक में रखा था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. साथ ही रैपर ने ब्लैक कलर का का कुर्ता और पायजामा चुना, जिसमें वह हैंडसम लग रहे थे.  

ये भी पढ़ें-Ranveer Singh: रणवीर सिंह ने बेचे दो बड़े फ्लैट, 15 करोड़ से ज्यादा है कीमत

अवॉर्ड फंक्शन में पार्ट लेने पर मृणाल का उड़ा था मजाक

इससे पहले, मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने एक अवॉर्ड फंक्शन में पार्ट लेने पर शादी की अफवाहें उड़ाई थीं.  उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, “मुझे आपका दिल तोड़ने का बहुत दुख है दोस्तों. उन सभी स्टाइलिस्टों, डिजाइनरों, दोस्तों और परिवार के लिए जो पिछले एक घंटे से मुझे लगातार फोन कर रहे थे जब उन्हें पता चला कि मैं किसी तेलुगु लड़के से शादी कर रही हूं. मैं यह भी जानना चाहती हूं कि यह लड़का कौन है? दूसरी बात, मुझे बहुत दुख है ये गलत अफ़वाह है क्योंकि मुझे सिर्फ आशीर्वाद मिला था. यह इतना हास्यास्पद है कि मैं बता नहीं सकता कि यह अफवाह कितनी हास्यास्पद है. लेकिन यह कहते हुए कि मैं नियंत्रण नहीं कर सका. होगी शादी जल्दी, लड़का आपको ही ढूंढ देना, बता देना मुझे, लोकेशन, वेन्यू सब भेज देना.''  मृणाल अगली बार पारिवारिक ड्रामा हाय नन्ना में नानी के साथ नजर आएंगी. वह फैमिली स्टार में विजय देवरकोंडा के साथ भी नजर आएंगी.

Source : News Nation Bureau

Entertainment News News in Hindi rapper badshah actress mrunal thakur bollywood badshah Mrunal Thakur Latest Hindi news news nation hindi news Bollywood News
Advertisment