logo-image

आगामी थ्रिलर फिल्म गुमराह में मृणाल ठाकुर ने बदला अपना लुक

आगामी थ्रिलर फिल्म गुमराह में मृणाल ठाकुर ने बदला अपना लुक

Updated on: 04 Jun 2022, 06:50 PM

मुबंई:

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर अपनी नई आगामी थ्रिलर फिल्म गुमराह में एक उग्र महिला पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

इसके लिए अभिनेत्री ने ग्रिलिंग शारीरिक प्रशिक्षण लिया और यहां तक कि एथलीटों के साथ प्रशिक्षण भी लिया।

उसी पर विस्तार से अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, एक प्रतिबद्ध पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए, मुझे शारीरिक रूप से प्रशिक्षित होने से लेकर प्रशिक्षित एथलीटों के साथ दौड़ने के दौरान शरीर की संरचना को बनाए रखने के लिए व्यापक शारीरिक प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा।

बता दे यहां तक कि अभिनेत्री ने महिला पुलिसकर्मियों के मनोविज्ञान और एक महिला पुलिस अधिकारी की विश्व²ष्टि को समझने के लिए उनके साथ समय बिताया।

अभिनेत्री का आगे कहना है, मैंने एक पुलिस वाले के सार के अनुकूल होने के लिए सब कुछ करने की कोशिश की है। भूमिका के लिए मेरी तैयारी में हमारे बल की कुछ महिला पुलिसकर्मियों से बात करना और उनके साथ समय बिताना भी शामिल है ताकि उनकी दुनिया को एक बेहतर लेंस के माध्यम से समझा जा सके।

बॉलीवुड अभिनेत्री मृणाल ठाकुर को आखिरी बार पारिवारिक क्रिकेट ड्रामा जर्सी में शाहिद कपूर के साथ देखा गया था, जो वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.