logo-image

मृणाल ने मुंबई कॉफी हाउस के पूरे स्टाफ के लिए जर्सी का टिकट बुक किया

मृणाल ने मुंबई कॉफी हाउस के पूरे स्टाफ के लिए जर्सी का टिकट बुक किया

Updated on: 06 May 2022, 12:40 PM

मुंबई:

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने मुंबई के पवई में स्थित एक कॉफी हाउस के पूरे स्टाफ के लिए अपनी हालिया फिल्म जर्सी के टिकट बुक किए।

मृणाल कहती हैं: इस तरह की घटनाएं वास्तव में मेरे दिल को छू जाती हैं और मुझे ऐसा काम करने का अवसर पाने के लिए आभारी महसूस कराती हैं।

उन्होंने कहा, इस कॉफी हाउस के कर्मचारी अपने आतिथ्य में बहुत प्यारे और उदार हैं और वे जर्सी देखना चाहते थे, मैं ज्यादा मदद नहीं कर सकती थी लेकिन उनके दयालु व्यवहार और फिल्म के लिए प्यार के बदले में मैं कुछ करना चाहती थी।

उनमें से प्रत्येक ने मुझे जर्सी के लिए बधाई दी, इस बारे में बात की कि वे मेरी पिछली फिल्मों में भी मुझसे कितना प्यार करते थे। मेरा दिल भर गया और इसने वास्तव में मेरा दिन बना दिया।

मृणाल एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म आंख मिचोली में अभिमन्यु दसानी के साथ और उसके बाद ईशान खट्टर और प्रियांशु पेन्युली के साथ वॉर ड्रामा बायोपिक पिप्पा में नजर आएंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.