logo-image

OTT Release: सोनाक्षी सिन्हा की दहाड़ के अलावा आ रही हैं ये फिल्में

मई महीना ओटीटी के मामले में काफी धमाकेदार होने वाला है. तो अगर आप घर बैठकर खुद को एंटरटेन करने का प्लान बना रहे हैं तो खुश हो जाइए.

Updated on: 10 May 2023, 10:13 AM

नई दिल्ली:

मई महीना ओटीटी के मामले में काफी धमाकेदार होने वाला है. तो अगर आप घर बैठकर खुद को एंटरटेन करने का प्लान बना रहे हैं तो खुश हो जाइए...ऐसी ऐसी फिल्में रिलीज हो रही हैं कि आप हमें शुक्रिया कहे बिना रह नहीं पाएंगे. भई सारी रिपोर्ट बता तो हम ही रहे हैं ना...तो चलिए इंतजार किस बात का. देखते हैं कौनसे ओटीटी प्लैटफॉर्म पर कौनसी फिल्म देखने को मिलेगी. कई स्टार्स तो पहली बार ओटीटी पर आ रहे हैं जैसे कि डिंपल कपाड़िया...अब भला उन्हें कौन मिस करना चाहेगा.

सास बहू और फ्लेमिंगो

बड़े पर्दे पर सालों राज करने के बाद डिंपल कपाड़िया इस फिल्म वेब सीरीज के साथ ओटीटी पर गर्दा उड़ाने को तैयार हैं. इस वेबसीरीज में महिलाओं की पूरी गैंग है जिसके नाम केवल खूबसूरत दिखने का ठेका नहीं है. वह बंदूक भी चलाती है बदला लेना भी जानती है. इस सीरीज में डिंपल कपाड़िया के अलावा ईशा तलवार, राधिका मदान और अंगीरा धर लीड रोल में हैं. यह सीरीज आप 5 मई को आ रही है और इसे आप डिज्नी हॉट स्टार पर देख सकते हैं.

क्वीन क्लियोपेट्रा

इस वेब सीरीज में मिस्र की महारानी क्वीन क्लियोपेट्रा की कहानी दिखाई गई है. इस फिल्म का दर्शकों को लंबे से इंतजार था. इस सीरीज को आप 10 मई से नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

दहाड़

दहाड़ से सोनाक्षी सिन्हा ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आ रही हैं. इस फिल्म में सोनाक्षी पुलिसवाली के रोल में हैं. फिल्म की कहानी 27 लड़कियों की मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है. इसे 12 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा.

ताज 2

ताज का पहला सीजन बहुत ज्यादा पसंद किया गया था. अभी तो उसी का खुमार नहीं उतरा था कि अब ताज मेकर्स दूसरे सीजन के साथ तैयार है. यह वेब सीरीज 12 मई को रिलीज होगी और आप इसे जी-5 पर देख सकते हैं.

कटहल

कटहल सान्या मल्होत्रा की फिल्म है. सान्या ने अब तक की अपनी फिल्मों से एक ऐसी इमेज बना ली है कि लोग उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं. बस इसी तरह उम्मीद है कि कटहल भी आपको इंप्रेस करने में कामयाब रहेगी. इस वेब सीरीज को 12 मई को जी-5 पर रिलीज किया जाएगा.