logo-image

जब कार्तिक आर्यन ने अनन्या पांडे को लगाया केक, देखें मजेदार VIDEO

फिल्म में कार्तिक (Kartik Aaryan) के किरदार का नाम चिंटू त्यागी है

Updated on: 09 Sep 2019, 12:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अभिनीत फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के लखनऊ में शूटिंग का शेड्यूल शनिवार को पूरा हो गया है, जिसके बाद फिल्म की स्टारकास्ट मुंबई वापस आ गई है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) नवाबों के शहर लखनऊ में अपनी आने वाली फिल्म 'पति, पत्नी और वो' की शूटिंग कर रहे थे. हाल ही में कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में कार्तिक अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की शूटिंग के बाद जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- इस हॉलीवुड एक्टर ने बताई अपनी दिली तमन्ना, कहा- केटी पेरी के बच्चों का पिता बनना चाहता हूं

इस वीडियो को कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अनन्या पांडे केक काटकर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. इंटरनेट पर कई तस्वीरें वायरल हो गई हैं, जिसमें फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू लखनऊ शेड्यूल के पूरा होने का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 'हीरो' अभय देओल अब निभाएंगे विलेन का रोल, जानिए कब होगी रिलीज

फिल्म में कार्तिक (Kartik Aaryan) के किरदार का नाम चिंटू त्यागी है. मुदस्सर अजीज की यह रोमांटिक कॉमेडी 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म की रीमेक है. दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक है. फिल्म में कार्तिक (Kartik Aaryan) के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे हैं.

यह भी पढ़ें- निक की वजह से ट्रोल हुई पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात, जानिए पूरा किस्सा

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लव आजकल 2 और दोस्ताना 2 में भी नजर आएंगे. 'पति पत्नी और वो' 6 दिसंबर को रिलीज होगी. लव आजकल 2 में कार्तिक, सारा अली खान के साथ नजर आएंगे. वहीं दोस्ताना में उनके साथ जाहन्वी कपूर लीड रोल में दिखेंगी. अभी हाल ही में भूल भूलैया से कार्तिक का लुक भी रिवील हुआ है.

(इनपुट- आईएएनएस से)