logo-image

चंकी पांडे ने कार्त‍िक आर्यन को किया वॉर्न!, कहा- अनन्या को डेट करना नहीं है आसान

फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के बाद अनन्या पांडे (Ananya panday) ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में नजर आएंगी

Updated on: 04 Nov 2019, 12:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya panday) आजकल काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में अनन्या पांडे (Ananya panday) अपने पिता चंकी पांडे (Chunky Pandey) के साथ मनीष पॉल के टीवी शो 'मूवीज मस्ती' में नजर आईं थी. अनन्या पांडे (Ananya panday) आजकल अभिनेता कार्तिक आर्यन के संग आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के प्रमोशन में बिजी हैं.

मनीष पॉल के शो में अनन्या पांडे (Ananya panday) और चंकी पांडे ने खूब मस्ती की. शो के दौरान मनीष पॉल (Manish Paul) ने मजाकिया अंदाज में अनन्या से पूछा कि उन्होंने कितनी बार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म लुका छुपी और कार्तिक कॉलिंग कार्तिक देखी है. मनीष का ये सवाल सुनकर अनन्या काफी ब्लश करती नजर आ रही थीं.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर ऋषि कपूर ने उड़ाया मजाक, ट्वीट में लिखा- सांस फूले या हों आंखें नम...

View this post on Instagram

Chintu Chaplin 👶🏻 #ChintuTyagi ‘s Mooch Mundan Finally ✂️!! On National Television 📺✌🏻

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

बता दें कि बॉलीवुड में कदम रखते ही अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन की डेटिंग की खबरें चर्चा में आने लगी थीं. कुछ दिनों पहले कार्तिक आर्यन के सारा अली खान से ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थी. इसके बाद से ही कार्तिक का नाम अनन्या के साथ फिर से जोड़ा जाने लगा.

मनीष के शो में कार्तिक के सवाल के बाद चंकी पांडे (Chunky Pandey) ने अनन्या (Ananya panday) के ब्वॉयफ्रेंड्स और फ्यूचर हसबैंड को सावधान करते हुए कहते हैं कि अनन्या (Ananya panday) को हैंडल करना काफी मुश्किल है. ये बात सुनकर शो में सभी लोग हंसने लगे.

यह भी पढ़ें: अहमद शाह अब्दाली के किरदार में दिखेंगे संजय दत्त, देखिए 'पानीपत' से उनका फर्स्ट लुक

View this post on Instagram

Channelling my inner Peppa Pig 💖🐷

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

चंकी पांडे (Chunky Pandey) आगे काफी फनी मूड में कहा कि मैं अपनी बेटी के ब्वॉयफ्रेंड को सावधान करना चाहता हूं, क्योंकि अनन्या को हैंडल करना बेहद मुश्किल है. पिता चंकी पांडे की बात सुनकर अनन्या (Ananya panday) ने हंसते हुए कहा कि अब कोई भी उन्हें डेट करना नहीं चाहेगा. बता दें कि अनन्या पांडे (Ananya panday) ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student of the Year 2) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

यह भी पढ़ें: पॉल्यूशन मास्क लगाकर प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फोटो, तो लोगों ने कहा- सिगार और सिगरेट में तो बड़ा स्वाद आता है

गौरतलब है कि अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के पास एक के बाद एक कई बड़ी फिल्मों के ऑफर्स हैं. फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के बाद अनन्या पांडे (Ananya panday) ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में नजर आएंगी. फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) की शूटिंग भी शुरू हो गई है.

View this post on Instagram

When in doubt wear red 🦀 @onlyindia #BeTheParty

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

मुंबई की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में एक लड़की और लड़के की एक रात में हुई मुलाकात के बाद उनकी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव को दिखाया जाएगा. 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन करने वाले अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) जी स्टूडियोज के साथ मिलकर फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) का निर्माण कर रहे हैं.

वहीं फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के बारे में बात करें तो यह फिल्म साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म का रूपांतरण है और दोनों ही फिल्म का नाम एक ही है. ऑरिजिनल फिल्म में संजीव कुमार (Sanjeev Kumar), विद्या सिंहा और रंजीता कौर मुख्य भूमिकाओं में थे. यह फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित एक कॉमिक फिल्म है.