logo-image

'Pehla Nasha' सॉन्ग की एक्ट्रेस Ayesha Jhulka अब दिखने लगी हैं ऐसी

आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) ने सलमान खान के साथ अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'कुर्बान' से की थी. लेकिन आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) को पहचान साल 1992 में आईं 2 फिल्मों से मिली थी

Updated on: 28 Jan 2022, 09:37 AM

highlights

  • आयशा जुल्का कई फिल्मों में नजर आई थीं
  • आयशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • आयशा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं

नई दिल्ली:

अगर आप 90 के दशक में बच्चे थे तो आपको उस वक्त के गाने और फिल्में काफी पसंद होंगी. 90 के दौर में कई ऐसे गाने आए जो आजकल के बच्चे और बड़े भी सुनना पसंद करते हैं. जिनमें से एक गाना है फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' (Jo Jeeta Wohi Sikandar) फिल्म का सुपरहिट गाना 'पहला नशा पहला खुमार' (Pehla Nasha Pehla Khumar) इस गाने में नजर आईं उस वक्त की फेमस एक्ट्रेस आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) की गाने में दिखी खूबसूरत मासूमियत लोगों के दिल में आज भी जिंदा है. आप भी जानना चाहते हैं कि आखिर आज के समय में आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) कैसी दिखती हैं तो हम यहां आपके लिए एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक लाए हैं जिसे देखकर आप हैरान भी हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें: Mouni Roy Marriage: सूरज नांबियार की अर्धांगिनी बनीं मौनी रॉय, शादी के मंडप से Photos वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Julka (@ayesha.jhulka)

28 जुलाई, 1972 को जम्मू और कश्मीर के श्रीनगर में जन्मीं आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) अब 49 साल की हो चुकी हैं मगर उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके हजारों फॉलोअर्स हैं जिनके साथ आयशा अक्सर ही तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Julka (@ayesha.jhulka)

इन तस्वीर में साफ-साफ दिख रहा है कि आयशा की खूबसूरती तो पहले से ज्यादा बढ़ी ही है. आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) ने सलमान खान के साथ अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'कुर्बान' से की थी. लेकिन आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) को पहचान साल 1992 में आईं 2 फिल्मों से मिली थी. पहली फिल्म थी आमिर खान के साथ फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' (Jo Jeeta Wohi Sikandar) वहीं दूसरी फिल्म थी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'खिलाड़ी'. इन दोनों ही फिल्मों में आयशा ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Julka (@ayesha.jhulka)

आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) के निजी जीवन की बात करें तो उनका नाम उन दिनों नाना पाटेकर और अक्षय कुमार जैसे एक्टर्स के साथ जुड़ा था. हालांकि कभी भी इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई थी. आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) ने बाद में अपना घर बसाया बिजनेसमैन समीर वाशी के साथ, दोनों ने साल 2003 में अरेंज मैरिज की थी.