News Nation Logo
Banner

Mouni Roy की इस तारीख को होगी शादी, Dubai नहीं बीच पर होगी शादी

 मौनी रॉय 27 जनवरी को दुबई में रहने वाले बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 13 Jan 2022, 12:54:32 PM
Mouni Roy

Mouni Roy (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड में अभी भी शादियों का सिलसिला थमा नहीं है. कैटरीना कैफ(Katrina Kaif)-विक्की कौशल (Vicky Kushal) की शादी के बाद अब मौनी रॉय (Mouni Roy) शादी के बंधन में बंधने जा रही है. रिपोर्ट्स की मानें को वे अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) से करने जा रही है. खबर की मानें तो शादी की तैयारियां भी पूरी हो गई हैं. वेन्यू से लेकर मेहमानों की लिस्ट तक, सब कुछ फाइनल हो चुका है. आपको बता दें कि मौनी पहले दुबई में शादी करने वाली थी लेकिन अब प्लान में चेंज हो गया है.

 मौनी रॉय 27 जनवरी को दुबई में रहने वाले बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रही हैं. मौनी रॉय 27 जनवरी को दुबई में रहने वाले बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रही हैं.मौनी रॉय की शादी को लेकर आई इस रिपोर्ट में कहा गया है कि गोवा के फाइव स्टार होटल में शादी होगी. शादी दोपहर के समय होगी और यह सीफेस बीच वेडिंग होगी. इस तरह अकसर अपना अधिकतर समय समुद्र किनारे गुजारना पसंद करने वाली मौनी रॉय ने वेडिंग वेन्यू भी अपनी पसंद का चुना है.

यह भी पढ़ें: इन साउथ एक्टर्स ने मचाया तहलका, बॉलीवुड सितारों को पीछे छोड़ा

वागाटोर बीच के पास ‘डब्ल्यू गोवा’ में मौनी रॉय शादी के बंधन में बंधेंगी. मौनी रॉय की शादी की खबरें पिछले साल से ही सामने आ रही हैं. इस खबर के बीचों बीच ही मौनी रॉय और उनकी गर्ल गैंग की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी.मौनी रॉय ने पॉपुलल टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में सती का रोल प्ले किया था. मौनी ने ने 2018 में आई फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी का किरदार निभाया था. मौनी रॉय हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो 'बैठे बैठे' में नजर आई थीं. अब मौनी रॉय बॉलीवुड में कई अन्य प्रोजेक्ट्स भी करने वाली हैं. जिसकी अभी कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है. 

First Published : 13 Jan 2022, 12:54:32 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.