News Nation Logo

Mouni Roy एयरपोर्ट पर लाल साड़ी में हुईं स्पॉट, पति- पत्नी दोनों ने खिंचाई तस्वीर

मौनी और सूरज ने 27 जनवरी को शादी की थी. दोनों गोवा में अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए. 

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 30 Jan 2022, 09:36:47 PM
Mouni Roy

Mouni Roy (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली :  

शादी के बाद मौनी (Mouni Roy Returns to Mumbai After Marriage) की नई-नवेली दुल्‍हन के रूप में पहली झलक देखने को मिली. लाल रंग की बनारसी साड़ी में लिपटी मौनी (Mouni Roy First Photo After Marriage in Banarasi Saree) बेहद हसीन लग रही थीं. मांग में सिंदूर और कान में बड़े-बड़े झुमके उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहे थे. मौनी और सूरज ने 27 जनवरी को शादी की थी. दोनों गोवा में अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए. 

शादी के समारोह बंगाली और मलयाली रीति-रिवाजों के अनुसार हुए. शादी की शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.  मांग में सिंदूर और कान में बड़े-बड़े झुमके उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहे थे. मौनी के पति सूरज नाम्‍ब‍ियार इस दौरान सफेद रंग के सिल्‍क के कुर्ता-पजामा में नजर आए.  मौनी और सूरज ने पहले मलयाली और फिर बंगाली रीति-रिवाज से दो बार शादी की. दोनों ही शादियों की तस्‍वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पहले से ही धूम मचा रहे हैं. 

 यह भी पढ़ें:Salman Khan के रिलेशनशिप का हुआ खुलासा, भाईजान ने दिया हिंट

मुंबई एयरपोर्ट पर मौनी और सूरज को साथ देखते ही पपाराजी की भीड़ जमा हो गई. मौनी ने पपाराजी से इस दौरान बात भी की। उन्‍होंने शुभकामनाओं के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया। पपाराजी ने भी मौनी को शादी की बधाई दी. एयरपोर्ट पर करीब 5 मिनट फोटो ख‍िंचवाने और बधाई के बदले धन्‍यवाद देने के बाद मौनी और सूरज आगे बढ़ गए. 

First Published : 30 Jan 2022, 09:36:47 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.