logo-image

मौनी रॉय ने शेयर किया RAW का नया टीजर वीडियो, कहा- बताएं हमें 1971 युद्ध से जुड़ी बातें

जॉन अब्राहम की फिल्म RAW की कहानी 1971 में हुए युद्ध पर बेस्ड है

Updated on: 26 Feb 2019, 04:57 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही जॉन अब्राहम की फिल्म 'रोमियो अक्बर वॉल्टर (रॉ)' में नजर आएंगी. मौनी ने फिल्म का नया टीजर वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. इस टीजर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-हमारे देश से जुड़े ये ऐसे किस्से हमें गौरान्वित करते हैं. उन्होंने इसमें 1971 में हुए युद्द का भी जिक्र किया. इसके साथ ही मौनी ने लिखा-हमें #RawReality के साथ इस युद्ध से जुड़ी बातें बताएं.

बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म RAW की कहानी 1971 में हुए युद्ध पर बेस्ड है जो बांग्लादेश की आजादी को लेकर लड़ा गया था. 13 दिन तक चले इस युद्ध में भारत ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी थी.

रॉबी ग्रेवाल के डायरेक्टशन में बनी फिल्म RAW 12 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग जम्मू-कश्मीर, गुजरात और नेपाल में शूट किए गए हैं. फिल्म में जॉन अब्राहम और मौनी रॉय के अलावा जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर भी नजर आएंगे.

बता दें कि जॉन अब्राहम से पहले इस फिल्म को सुशांत सिंह राजपूत को साइन किया गया था लेकिन डेट्स न होने के कारण उन्हें फिल्म से अलग होना पड़ा. फिलहाल इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार फैन बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं.