logo-image

Mouni Roy के मन में बचपन से बैठा ऐसा डर कि आज भी सोचकर कांप उठती हैं एक्ट्रेस

मौनी रॉय (Mouni Roy) आए दिन किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस 'डीआईडी लिटिल मास्टर्स' सीजन 5 (DID Little Masters season 5) की जज के तौर पर दिखाई दे रही हैं. जहां उन्होंने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है.

Updated on: 22 May 2022, 10:44 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अदाकारा मौनी रॉय (Mouni Roy) आए दिन किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. जिसकी वजह अक्सर उनकी तस्वीरें या वीडियो ही होती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस 'डीआईडी लिटिल मास्टर्स' सीजन 5 (DID Little Masters season 5) की जज के तौर पर दिखाई दे रही हैं. जहां वो नन्हें टैलेंट को तराशती और निखारती नज़र आ रही हैं. लेकिन इस बीच उनसे जुड़ा एक खुलासा (Mouni Roy latest statement) लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. जो उन्होंने रिएलिटी शो के सेट पर किया है. एक्ट्रेस ने इस दौरान बताया कि बचपन में उन्हें एक चीज काफी डराती थी. जिस बारे में जानकर हर कोई हैरान हो जा रहा है. 

गौरतलब है कि शो (DID Little Masters latest episode) में सभी के प्रदर्शन शानदार रहे. वहीं, सादिया ने 'मैं कोई ऐसा गीत गाऊं' सॉन्ग पर परफॉर्मेंस दी. जिसमें वो जोकर के लुक में दिखीं, जो काफी बेहतरीन रहा. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए मौनी ने कहा, हमें यह कहना होगा कि उसने इसे बहुत ही शानदार तरीके से निभाया. वहीं, बाकी जजेस ने भी परफॉरमेंस के लिए सादिया की तारीफ की. इस बीच मौनी ने खुद से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया. जिसमें उन्होंने कहा, "सादिया के अभिनय ने सचमुच मुझे झकझोर कर रख दिया. वास्तव में, मेरे रोंगटे खड़े हो गए. बहुत कम लोग जानते हैं, लेकिन मुझे बचपन से ही जोकरों से बहुत डर लगता है. मैं एक छोटे से शहर से ताल्लुक रखती हूं. जहां मैं जब भी सर्कस देखने जाती थी, तो रंगे हुए चेहरे वाले लोगों को देखकर मुझे हमेशा डर लगता था."

आपको बता दें कि इस शो के अलावा मौनी (Mouni Roy upcoming movies) कुछ फिल्मों में भी दिखने वाली हैं. जिनमें 'ब्रह्मास्त्र' और 'बोले चूड़ियां' का नाम शामिल है. जहां एक तरफ 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) इसी साल 09 सितम्बर को पर्दे पर देखने को मिलेगी. वहीं, 'बोलो चूड़ियां' (Bole Chudiyan) 02 अक्तूबर को रिलीज की जाएगी. फैंस को एक्ट्रेस की दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. जिसके लिए वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं.