logo-image

Mouni Roy: 9 दिन तक अस्पताल में भर्ती थी मौनी रॉय, पति सूरज के लिए लिखा प्यार भरा पोस्ट

ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस (Mouni Roy) ने फैंस को आश्वासन दिया कि वह ठीक हैं और धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं. उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर कई फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है.

Updated on: 22 Jul 2023, 04:29 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन-फॉलोइंग है. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जब उन्होंने बताया था कि वो अस्पताल में भर्ती हैं, ये सुनकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे. उनके लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक, मौनी (Mouni Roy) नौ दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहीं और आखिरकार घर लौट आई हैं. उनके फोटो डंप में उनके पति सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) की तस्वीरें और अस्पताल की कुछ तस्वीरें हैं. एक फोटो में मौनी हाथ में कैनुला लिए अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही थीं.

हालांकि उन्होंने अस्पताल में भर्ती होने का कारण नहीं बताया, ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस (Mouni Roy) ने फैंस को आश्वासन दिया कि वह ठीक हैं और धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं. पोस्ट का समर्थन इस तरह किया गया था, “अस्पताल में 9 दिन बिताने के बाद मैं अब तक की किसी भी चीज़ से कहीं अधिक गहरी शांति से अभिभूत हूं. यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं घर वापस आ गई हूं और धीरे-धीरे लेकिन बहुत अच्छे से ठीक हो रही हूं. मेरे सबसे प्यारे दोस्तों को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने अपना कीमती समय मेरी देखभाल में बिताया, मुझे शुभकामनाएं और प्यार भेजा. ILY लोग x." मौनी रॉय ने पोस्टस्क्रिप्ट में अपने पति सूरज नांबियार का भी विशेष उल्लेख किया है. इसमें कहा गया, "@nambiar13 आपके जैसा कोई नहीं है.. मैं हमेशा आभारी हूं."

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 निया शर्मा ने भी किया कमेंट

उनका पोस्ट सामने आते ही, उनके दोस्तों ने उनके लिए प्यार भरे संदेश भेजने शुरू कर दिए. उनकी सबसे अच्छी दोस्त दिशा पटानी ने लिखा, "ध्यान रखें," निया शर्मा ने कमेंट किया, "तुम्हारे जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं @ मौनी रॉय. करण टैकर ने कहा, “यो! सब अच्छा ?" उनके कई फैंस ने उन्हें अपना ख्याल रखने के लिए भी कहा और हार्दिक शुभकामनाएं दीं.