logo-image

Mouni Roy Looks : मौनी की तस्वीर ने मचाया कहर, बिकिनी में दिए रीवील पोज

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी बोल्ड अदाओं के चलते अक्सर खबरों में रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. दरअसल, हाल ही में उन्होंने अपना लेटेस्ट बिकिनी लुक साझा किया है.

Updated on: 18 Mar 2023, 08:44 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी बोल्ड अदाओं के चलते अक्सर खबरों में रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. दरअसल, हाल ही में उन्होंने अपना लेटेस्ट बिकिनी लुक साझा किया है. सामने आई वीडियोज और फोटोज में अदाकारा प्रिंटेड पीच रंग की बिकिनी में मैचिंग सारोंग पहने हुए नजर आ रही हैं. अभिनेत्री मियामी से तस्वीरों का एक नया सेट और एक वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है, जहां वो वेकेशन मना रही हैं. उन्होंने अपने लुक को कुछ गोल्डन एंगल्स के साथ टीमअप किया. ग्लैम के लिए, उन्होंने डेवी मेकअप और कोहल-रिम वाली आंखों का विकल्प चुना. 

यह भी पढ़ें : Dalljiet Kaur Wedding : दलजीत कौर के शादी की तस्वीरें हुईं वायरल, एंट्री देख भावुक हुए लोग

एक्ट्रेस मौनी रॉय पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी वीडियो में कैमरे के लिए पोज (Mouni Roy Looks) देते हुए और डांस करते हुए देखी जा सकती हैं. अपनी पोस्ट को अदाकारा ने कैप्शन भी दिया है जिसमें उन्होंने लिखा, 'क्या यह जंगली नहीं है? मेरा मतलब है, समय और स्थान में आप अनुभव करते हैं कि आप क्या सोचते हैं, सोचें कि आप क्या चाहते हैं, और वो चाहते हैं जो आपके पास नहीं है. फिर भी बहुत कम लोग कल्पना करते हैं, इसके बारे में सोचें.' लोगों को उनका ये पोस्ट काफी ज्यादा पसंद आया है. 

मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, उन्हें आखिरी बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी नजर आए थे. इसके अलावा वो The Entertainers Tour में भी अपनी एक्टिंग का तड़का लगाते हुए नजर आएंगी. फैंस अदाकारा की इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Lawrence Bishnoi : बिश्नोई ने फिर से दी सलमान खान को खुलेआम धमकी, कही चौंकाने वाली बात