logo-image

मौनी रॉय करने जा रही हैं शादी, बैचलर पार्टी इंज्वॉय करती आई नज़र!

मौनी रॉय (Mouni Roy) अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें एक्ट्रेस बैचलर पार्टी करती नज़र आ रही हैं. जिसके बाद लोग मान रहे हैं कि वो जल्द ही सूरज नांबियार संग शादी के बंधन में जा रही हैं.

Updated on: 18 Dec 2021, 04:45 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. फैंस भी उनकी तस्वीरें खूब पसंद करते हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें एक्ट्रेस बैचलर पार्टी इंज्वॉय करती नज़र आ रही है. जिसमें एक्ट्रेस के साथ उनके फ्रैंड्स भी दिख रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. फैंस मौनी की शादी के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia) द्वारा साझा की गई पोस्ट

जानकारी के मुताबिक, मौनी (Mouni Roy) अपने फ्रैंड्स के साथ गोवा में मज़े कर रही हैं. जहां से उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई है. एक्ट्रेस की ये तस्वीर उनकी फ्रैंड आशका गोरड़िया ने इंटरनेट पर पोस्ट की है. जिसमें उनकी गर्ल गैंग बीच किनारे सेलिब्रेट करती नज़र आ रही है. आशका ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, "अद्भुत महिलाओं की कंपनी में अद्भुत समय ... मोनोबिना @imouniroy. आपके लिए केवल और केवल आशिर्वाद मो मो." तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सभी ने ब्लैक आउटफिट कैरी किया हुआ है. 

एक्ट्रेस मौनी (Mouni Roy) की ये तस्वीर खूब पसंद की जा रही है. लोग इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. जहां कुछ लोग उनकी तस्वीर पर फायर और हार्ट वाला इमोजी शेयर कर रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं कई लोग उनकी शादी को लेकर सवाल पूछ रहे हैं. हालांकि, मौनी (Mouni Roy) की तरफ से इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि वो शादी करने वाली हैं या नहीं.

उनकी ये तस्वीरें सामने आने के बाद रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि मौनी (Mouni Roy) अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड सूरज नाम्बियार (Suraj Nambiar) से अगले साल जनवरी के महीने में शादी करने वाली हैं. बता दें कि मौनी बिजनेसमैन सूरज नाम्बियार के साथ काफी समय से रिलेशन में हैं. हाल के दिनों में ही दोनों के रिलेशन की खबरें सामने आई थी.