logo-image

Sultan of Delhi: 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' से मौनी रॉय कर रही ओटीटी पर एंट्री

मौनी रॉय मिलन लुथरिया की आगामी पीरियड ड्रामा वेब सीरीज़ सुल्तान ऑफ़ दिल्ली में एक इंपॉर्टेंट रोल निभा रही हैं.

Updated on: 26 Sep 2023, 09:48 PM

नई दिल्ली:

मौनी रॉय उन कुछ एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने टेलीविजन से फिल्म तक सफलतापूर्वक कदम बढ़ाया है. वह अपनी आखिरी रिलीज ब्रह्मास्त्र सहित कई सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं. अब, रॉय मिलन लूथरिया की पीरियड क्राइम ड्रामा वेब सीरीज़ सुल्तान ऑफ़ दिल्ली के साथ डिजिटल स्पेस में अपने कदम रखने की तैयारी कर रही है, जिसमें वह नयनतारा की भूमिका निभा रही हैं. मौनी रॉय ने दिल्ली के सुल्तान में नयनतारा के बारे में बात करते हुए बताया कि इंडिपेंडेंट है. 

मौनी रॉय ने अपने रोल के बारे में बात की


मौनी रॉय ने दिल्ली के सुल्तान में नयनतारा के बारे में बात करते हुए बताया कि इंडिपेंडेंट है. अपने थॉट्स को लेकर क्लियर है. वह जानती हैं कि उसे क्या चाहिए. वह एक बंगाली शेरनी की तरह हैं. जब मैं पहली बार मिलन सर से मिली और उन्होंने मुझे किरदार के बारे में बताया तो मुझे उम्मीद थी कि वह मुझे कास्ट करेंगे. वह जिस तरह से सोचती है, महसूस करती है और जिस तरह से अपना रास्ता बनाती है, उसने मुझे वास्तव में आकर्षित किया.

मौनी रॉय का वर्क फ्रंट

रॉय को आखिरी बार अयान मुखर्जी की सुपरहीरो एक्शन फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ देखा गया था. विलेन के रूप में उनके अभिनय को खूब सराहा गया और फिल्म एक बड़ी क्रिटिकल और कमर्शियल सफलता साबित हुई. दिल्ली के सुल्तान के अलावा वह सनी सिंह और पलक तिवारी के साथ द वर्जिन ट्री नाम की फिल्म में भी नजर आएंगी. उन्होंने बंगाली डांस रियलिटी शो डांस बांग्ला डांस सीजन 12 में जज के रूप में भी काम किया है.

दिल्ली के सुल्तान के बारे में

दिल्ली के सुल्तान से डायरेक्शन मिलन लूथरिया डिजिटल क्षेत्र में पदार्पण कर रहे हैं. एक फिल्म निर्माता के रूप में, उन्होंने द डर्टी पिक्चर और वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. सुपर्ण वर्मा शो के को-डायरेक्टर और को-राइटर के रूप में भी काम करते हैं. यह अर्नब रे की किताब सुल्तान ऑफ दिल्ली: एसेंशन पर आधारित है.