logo-image

रेड कलर का आउटफिट वियर कर मौनी रॉय ने पार की सारी हदें

टीवी शो नागिन से अपनी पहचान बनाने वाली मौनी रॉय ( MouniRoy) इस समय खूब सुर्खियां बटोर रही है. उन्होंने हमेशा ही अपने शोज में एक संस्कारी लड़की का किरदार निभाया था. लेकिन अगर उनके लुक की बात करे तो वो अपने निजी जिंदगी में काफी हॉट लुक में नजर आती हैं.

Updated on: 02 Nov 2021, 12:44 PM

मुंबई:

टीवी शो नागिन से अपनी पहचान बनाने वाली मौनी रॉय ( MouniRoy)इस समय खूब सुर्खियां बटोर रही है. उन्होंने हमेशा ही अपने शोज में एक संस्कारी लड़की का किरदार निभाया था. लेकिन अगर उनके लुक की बात करे तो वो अपने निजी जिंदगी में काफी हॉट लुक में नजर आती हैं. एक्ट्रेस के बोल्ड लुक ने हमेशा  फैंस को हैरान किया है. अभी हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरे अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें उन्होंने रेड कलर का आउटफिट वियर कर रखा है. लाल ड्रेस में मौनी लाल परी लग रही हैं. उनकी इन तस्वीरों को देख किसी का भी दिल पिघल जाए. ये वाकई हैरान कर देने वाली हैं, उन लोगों के लिए खास तौर पर जिन्होंने मौनी को सिम्पल अवतार में देखा है. वैसे हर किसी की असल जिंदगी शोज से काफी अलग होती है.  एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग के जरिए लोगों को तो अपना दिवाना बनाया ही है. लेकिन अब अपनी अदाओं से सभी को कायल कर दिया है. वो दर्शको के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं.

यह भी जानें-माइकल के मौत का रहस्य आज भी एक है रहस्य बनके क्यों रह गया है ?

आपको बता दें कि, जब से उन्होंने नागिन सीरियल में काम किया था, तब से वो सभी की फेवरेट बनी हुई हैं. एक्टिंग से तो वो सभी को मात देती ही हैं. लेकिन अब हुस्न से भी सभी को कड़ी टक्कर दे रही हैं. वैसे मौनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी और खीचती हैं. अपनी पोस्ट के जरिए मौनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू भी करवाती रहती हैं. उनकी हर पोस्ट पर फैंस लाइक्स और कमेंट्स की बरसात करते हैं. वो अपनी पोस्ट के जरिए फैंस के बीच छाई रहती हैं.

मौनी रॉय पोस्ट -

 मौनी रॉय ने अपने हाल ही के पोस्ट से सभी को चौका दिया है. वो अपनी पोस्ट में काफी ज्यादा बोल्ड लग रही है. इन तस्वीरों को देखने के बाद कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. एक्ट्रेस की तस्वीरों से बोल्डनेस साफ झलक रहीं हैं. अपनी हॉट तस्वीर से उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर केंद्रित कर लिया है.  फैंस उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां पहुंचना आसान नहीं है.  एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं.