logo-image

मौनी रॉय ने ब्लू बिकिनी में कराया फोटोशूट, हॉट तस्वीरें लोगों का दिल रही लूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस ने बिकिनी में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. उनका ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 11 Dec 2021, 07:59 PM

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. फैंस भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने जो फोटोशूट करवाया है. वो न केवल लोगों को पसंद आ रहा है, बल्कि उन्हें दिल ही दिल में घायल कर रहा है. मौनी ने तस्वीरों में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है. ऐसे में उनकी तस्वीरें देख फैंस का कायल होना जाहिर है.

दरअसल, मौनी (Mouni Roy) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. जिसमें एक्ट्रेस ब्लू बिकिनी में नज़र आ रही है. एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बेहद हॉट लग रही हैं. तस्वीरों से पता चल रहा है कि एक्ट्रेस की ये फोटो वाटर साइड की है. इसके साथ ही मौनी के बैकग्राउंड में बड़ी-बड़ी बिल्डिंग्स नज़र आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने अलग-अलग पोज़ देते हुए कई तस्वीरें खिंचाई है. एक्ट्रेस हर तस्वीर में कहर ढा रही हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

mon (@imouniroy) द्वारा साझा की गई पोस्ट

मौनी ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'सूरज की रोशनी में जिएं, संदर में तैरें और जंगली हवा को पीएं.' एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस मौनी के हर पोस्ट की तरह उनके इस पोस्ट पर भी कमेंट बॉक्स में जमकर प्यार लूटा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

mon (@imouniroy) द्वारा साझा की गई पोस्ट

खैर, बात की जाए एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं. जिनमें 'वेल्ले' (Velle), 'मोगुल' (Mogul), 'ब्रम्हास्त्र' (Brahmastra) और 'बोले चुड़ियां' (Bole Chudiyan) का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार है. फैंस एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म्स के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.