logo-image

Mouni Roy का हुआ गृह प्रवेश, एक्ट्रेस हुईं भावुक

गृह प्रवेश के बाद मौनी और सूरज ने दोस्तों के साथ पार्टी की. ट्रेडिशनल लुक के बाद मौनी रेड कलर की ड्रेस में नजर आईं. इस दौरान उनके दोस्त और एक्टर अर्जुन बिजलानी भी उनके साथ थे और दोनों प्यार दिलों का मेला है गाने पर डांस करते हैं.

Updated on: 01 Feb 2022, 05:55 PM

नई दिल्ली :

मौनी रॉय और सूरज नांबियार (Mouni Roy and Suraj Nambiar) की शादी मलयालम बंगाली दो रीति-रिवाजों से हुई है. सूरज और मौनी पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. मौनी को शादी के बाद हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. दोनों ने 27 जनवरी को ही गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग (Mouni Roy Wedding) की, जिसमें कई सितारों ने भी शिरकत की थी. शादी के बाद अब मौनी मुंबई वापस लौट आई हैं. एयरपोर्ट के बाद दोनों सीधा घर गए जहां मौनी का गृह प्रवेश हुआ. इस दौरान सभी ने खूब जोर-शोर से मौनी का स्वागत किया. वहीं सूरज ने मौनी को किस किया. फिर शादी के बाद की रस्में निभाई गईं और एक थाली फूलों और दूथ से भरी थी जिसमें एक रिंग डाली गई और दोनों को रिंग ढूंढने को कहा गया. इस रस्म में मौनी जीतीं क्योंकि उन्होंने सबसे पहले रिंग निकाली.

गृह प्रवेश के बाद मौनी और सूरज ने दोस्तों के साथ पार्टी की. ट्रेडिशनल लुक के बाद मौनी रेड कलर की ड्रेस में नजर आईं. इस दौरान उनके दोस्त और एक्टर अर्जुन बिजलानी भी उनके साथ थे और दोनों प्यार दिलों का मेला है गाने पर डांस करते हैं. गृह प्रवेश के दौरान मौनी काफी इमोशनल हो गईं. अपनी नई-नवेली दुल्हन को इमोशनल होते देख सूरज नांबियार ने बेहद खास अंदाज में उन्हें खुश किया.मौनी के गृह प्रवेश का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें अभिनेत्री को पहले चावल से भरा कलश पैरों से गिराते और फिर आल्ते से भरी थाल में पैर रखकर घर में प्रवेश करते देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें : Tejasswi Prakash और Karan Kundra ने मनाया dinner date, मीडिया ने किया स्पॉट

बता दें कि मौनी और सूरज काफी समय से रिलेशनशिप में थे, लेकिन मौनी ने कभी इस बारे में बात नहीं की. मौनी, सूरज के साथ वेकेशन पर जाती थीं, लेकिन कभी उनके साथ फोटोज क्लिक नहीं की. ना ही उन्होंने ऑफिशयली बताया था कि वह रिलेशनशिप में हैं.