logo-image

Mouni Roy: एयरपोर्ट पर पासपोर्ट भूली मौनी रॉय, जानें कैसे मिली एंट्री? फैंस बोले-मेकअप के कारण...

फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक ने लिखा, ''दीदी पैपराजी को कॉल करने के चक्कर में पासपोर्ट भूल गई...वो भी जरूरी है.''

Updated on: 12 Jul 2023, 04:14 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है. देवों के देव महादेव और नागिन जैसे शो से टेलीविजन में अपना सफर शुरू करने के बाद वह कई यंग लड़कियों के लिए प्रेरणा बन गई हैं. उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन-फॉलोइंग है. वह अक्सर अपने फैशन स्टेटमेंट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. हाल ही में उन्हें सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है, मौनी अपना पासपोर्ट न मिलने की वजह से चिंतित नजर आ रही हैं. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी (Viral Bhayani) द्वारा अपलोड किए गए वीडियो में, एक्ट्रेस को बैग में अपना पासपोर्ट खोजते हुए देखा गया. एयरपोर्ट पर मौजूद सीआईएसएफ कर्मचारी उन्हें समझाते हैं कि उन्हें पासपोर्ट के बिना एंट्री नहीं मिलेगी. वह पैपराजी को बताती रहती है कि क्या हुआ है. वहीं कुछ देर इंतजार करने के बाद कोई उनका पासपोर्ट एयरपोर्ट ले आता है. 

ये भी पढ़ें-पैदल चला हूं-भूखा सोया हूं...एक्टर गजराज राव ने सुनाए संघर्ष के किस्से, कैसे बने इतने बड़े एक्टर

फैंस ने मौनी रॉय को जमकर किया ट्रोल

इसके बाद फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक ने लिखा, ''दीदी पैपराजी को कॉल करने के चक्कर में पासपोर्ट भूल गई...वो भी जरूरी है. अन्य यूजर ने लिखा, ''ओहो ओहो, फिर से एयरपोर्ट का लुक चेंज करना पड़ेगा.  अन्य ने लिखा, “कितना क्या याद रखे बिचारी मेकअप हेयर ड्रेस, बैग हां फिर पासपोर्ट और महत्वपूर्ण कागजात...तैयार होने, मेकअप करने में पासपोर्ट वह भूल गई...''

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें आखिरी बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा गया था, जहां उन्होंने फिल्म के मुख्य प्रतिद्वंद्वी जूनून की भूमिका निभाई थी. शाहरुख खान के साथ उनके सीन की लोगों ने सराहना की. उनके पास अब्बास मस्तान निर्देशित पेंटहाउस है, जिसमें उनके को-स्टार बॉबी देओल और अर्जुन रामपाल हैं.