logo-image

मौनी रॉय के ट्रांसपेरेंट लुक ने मचाया कोहराम, फैंस के मुंह से निकला हाय राम

टीवी की दुनिया से लेकर बॉलीवुड की चकाचौंध तक अपने हुस्न का जादू बिखेरने वाली मौनी रॉय एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं. इस बार उनके सुर्ख़ियों में आने की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि उनका नया हॉट एंड सिजलिंग ट्रांसपेरेंट साड़ी लुक है.

Updated on: 29 Sep 2021, 12:24 PM

नई दिल्ली :

टीवी की दुनिया से लेकर बॉलीवुड की चकाचौंध तक अपने हुस्न का जादू बिखेरने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं. इस बार उनके सुर्ख़ियों में आने की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि उनके नए गाने के साथ साथ उनका नया हॉट एंड सिजलिंग ट्रांसपेरेंट साड़ी (Mouni Roy New Blue Shimmery Saree Look) लुक भी है. मौनी एक हार्ड कोर सोशल मीडिया यूजर हैं और आये दिन अपनी तस्वीरों से अपने फैंस के दिलों में आग लगाती रहती हैं. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं मौनी का नया साड़ी वाला अवतार जिसके आगे बोल्ड शब्द भी फीका लगे.

यह भी पढ़ें: बदल गया है मनीषा कोइराला का लुक, अब दिखने लगी हैं ऐसी

नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय आजकल अपने वीडियो सॉन्ग को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस नए म्यूजिक वीडियो 'दिल गलती कर बैठा' में मौनी के साथ जुबिन नौटियाल भी हैं. ये वीडियो रिलीज के साथ ही जबरदस्त वायरल हो रहा है. जहां एक तरफ मौनी इस म्यूजिक वीडियो में अपनी दिलकश अदाओं से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो रही हैं. वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर भी सुर्खियों में छाई हुईं हैं. दरअसल, मौनी रॉय ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें उनका देसी अंदाज साफ नजर आ रहा है. हालांकि, कहीं न कहीं इस देसी लुक में उन्होंने हॉटनेस का तड़का लगा ही दिया है. 

                                                   

इन तस्वीरों में मौनी ने काफी स्टाइलिश अंदाज में साड़ी को पहना हुआ है जो सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहा है. मौनी ने रिम्पल और हरप्रीत नरूला की शानदार शिमरी सी साड़ी पहनी हुई है. मौनी ने साड़ी को मिनिमल मेकअप, हुप्स और कुछ रिंग्स के साथ कैरी किया है. मौनी ने फेस पर कम मेकअप करके आखों को हैवी लुक के साथ हाईलाइट किया है.

                                                  

पहली फोटो के साथ मौनी ने कैप्शन में लिखा है, 'हम सभी सितारों से बने हैं, और हम चमकने के लायक हैं'- मर्लिन मुनरो।' मौनी ने अपनी दूसरी फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'सबसे बड़ी चीज जो आप कभी सीखेंगे वह है सिर्फ प्यार करना, और बदले में प्यार पाना होना' - मौलिन रूज।' मौनी ने तीसरी तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, क्योंकि यह मेरे कानों में नहीं था, बल्कि मेरे दिल में था; यह मेरे होंठ नहीं थे जिन्हें तुमने चूमा था बल्कि मेरी आत्मा।' - जूडी गारलैंड'. 

                                                

बता दें कि, मौनी के instagram पर फोटोज शेयर करते ही लाइक्स और कमेंट्स की भरमार लग गई. उनके फैंस के साथ साथ उनके फ्रेंड्स भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. मौनी की दोस्त और स्टाइलिस्ट अनु ने कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए लिखा, 'आपका सोने जैसा दिल और स्टारडम आपको और सुंदर बनाता है।" और मौनी ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा, "आई लव यू।"

                                              

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी फिलहाल अपने म्यूजिक वीडियो दिल गलती कर बैठा को प्रमोट करने में बिजी हैं, जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. मौनी को आखिरी बार पूरब कोहली के साथ ओटीटी फिल्म 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में देखा गया था. इस फिल्म को कंवल सेठी ने डायरेक्ट किया है और मोहित छाबड़ा और अजय राय इसके प्रोडूसर हैं.