logo-image

मौनी रॉय बिना ब्रा पहने निकली बाहर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि Oops moment की हो गई शिकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने बोल्ड अंदाज़ से लोगों को अपना कायल बना देती हैं. इस बीच उनका एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस Oops moment का शिकार हो गई हैं.

Updated on: 22 Dec 2021, 05:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर कोई-न-कोई एक्ट्रेस ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं, जिसमें वो खुद ही असहज महसूस करती हैं. लेकिन कई बार एक्ट्रेसेस को अपनी ड्रेस के चलते Oops moment का शिकार होना पड़ता है. इस बीच हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस बैकलेस ड्रेस में नज़र आ रही हैं. तभी कुछ ऐसा होता है कि एक्ट्रेस Oops moment का शिकार हो जाती हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने रेड कलर की बैकलेस ड्रेस कैरी की हुई हैं. इसके साथ उन्होंने खुले बाल स्टाइल किए हुए हैं. एक्ट्रेस अपनी वैनिटी वैन से बाहर आकर कैमरे के सामने पोज़ देने लगती हैं. वो जैसे ही कैमरे के सामने आती हैं, सबकी नज़रें उनकी तरफ घूम जाती हैं. एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक की वजह से तो लोगों की नज़रों में आ ही जाती हैं. लेकिन फिर जब वो वापस अपनी वैनिटी की तरफ जाने लगती हैं, तो अचानक उनकी ड्रेस ऊपर से सरक जाती हैं, जिसके चलते वो Oops moment की शिकार हो जाती हैं. ये पूरा वाक्या कैमरे में कैद हो जाता है. एक्ट्रेस का ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. उनका ये वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है. जिसे अब तक कई बार देखा जा चुका है. 

साथ ही लोग मौनी (Mouni Roy) के इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. जहां कुछ लोगों का कहना है कि एक्ट्रेसेस के साथ ये सारी चीज़ें आम बात है. वहीं, कई यूज़र्स का ये भी कहना है कि अदाकाराएं अक्सर ये सारी चीज़ें सुर्खियों में आने के लिए करती हैं. इस तरह के कई कमेंट्स से पोस्ट का कमेंट बॉक्स भरा हुआ है. 

खैर, बात करें एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्कफ्रंट की तो वो कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. ऐसे में आने वाले दिनों में दर्शकों को उनकी कई फिल्म देखने को मिलेगी. जिनमें 'ब्रह्मास्त्र', 'मोगुल', 'गणपथ' और 'बोले चूड़ियां' का नाम शामिल है. फैंस एक्ट्रेस की इन फिल्मों के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.