logo-image

फरहान अख्तर की जी ले जरा का मोशन पोस्टर रिलीज

फरहान अख्तर की जी ले जरा का मोशन पोस्टर रिलीज

Updated on: 10 Aug 2021, 02:30 PM

मुंबई:

फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा जोनास, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट अभिनीत जी ले जरा के साथ एक बार फिर एक निर्देशक की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

अभिनेता ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया पर जी ले जारा का मोशन पोस्टर रिलीज किया है।

फिल्म का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी ने किया है। एक्सेल एंटरटेनमेंट के 20 साल पूरे करने के एक दिन बाद यह घोषणा की गई।

यह फिल्म फरहान की रोड ट्रिप फिल्मों दिल चाहता है और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की तर्ज पर इस बार लड़कियों के लिए शैली का विस्तार करेगी।

जी ले जरा को जोया अख्तर, फरहान अख्तर और रीमा कागती द्वारा लिखी गई है, जिसे रीमा कागती, जोया अख्तर, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है। यह 2023 में रिलीज होगी।

फरहान ने अपने सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प पुरानी वीडियो के साथ घोषणा साझा की। वीडियो में रोड ट्रिप क्रॉनिकल्स पर आधारित उनकी पिछली फिल्मों दिल चाहता है और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की झलकियां पेश कीं।

एक्सेल एंटरटेनमेंट की स्थापना 1999 में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने की थी। फरहान ने दिल चाहता है के साथ एक निर्देशक के रूप में शुरूआत की और इसकी सफलता के बाद कई फिल्मों का निर्देशन और निर्माण किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.