logo-image

फिल्म 'भूल भुलैया 2' का मोशन पोस्टर रिलीज ,कार्तिक आर्यन नए अवतार में

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' का मोशन पोस्टर लम्बे इंतेज़ार के बाद रिलीज हो गया है. इस मोशन पोस्टर के रूप में भूल भुलैया 2 से कार्तिक आर्यन का बिल्कुल नया और अलग रूप देखने को मिल रहा है.

Updated on: 29 Sep 2021, 02:49 PM

highlights

  • भूल भुलैया 2' का मोशन पोस्टर रिलीज
  • कार्तिक आर्यन अपने भूल भुलैया अवतार में हैं
  • 25 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

 

New Delhi:

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' का मोशन पोस्टर लम्बे इंतेज़ार के बाद  रिलीज हो गया है. इस मोशन पोस्टर के रूप में भूल भुलैया 2 से कार्तिक आर्यन का बिल्कुल नया और अलग रूप देखने को मिल रहा है. कार्तिक आर्यन के चहिते फैंस के लिए एक बहुत अच्छी खबर है की भूल भुलैया 2 ओटीटी पर ना रिलीज होकर अगले साल 25 मार्च को थियेटर में रिलीज होगी. मोशन पोस्टर में, कार्तिक आर्यन का अवतार पहली भूल भुलैया फिल्म के अक्षय कुमार से मेल खाता है - जब  भूल भुलैया 1 में अक्षय कुमार अपने दोस्त शाइनी आहूजा की हवेली में साधु की तरह कपड़े पहने पहुंचते हैं.

यह भी पढ़े- मौनी रॉय के ट्रांसपेरेंट लुक ने मचाया कोहराम, फैंस के मुंह से निकला हाय राम

 इस बार का जो पोस्टर रिलीज़ किया गया है काफी ज्यादा आकर्षक है जिसमें कार्तिक आर्यन अपने भूल भुलैया अवतार में हैं. कार्तिक आर्यन  हमें इस काले रंग के आउटफिट में कुछ गंभीर हॉरर वाइब्स दे रहे हैं और इसे देखकर दर्शकों का उत्साह दो गुना बढ़ गया है. कार्तिक आर्यन ने इस मोशन पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिस पर काफी ज्यादा व्यूज़ और लाइक्स की लाइन लग गयी. 

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

" />

कोरोना महामारी को देखते हुए इस फिल्म की शूटिंग की तारीख को आगे बढ़ा दिया जा रहा था. वहीं कार्तिक ने अगस्त में अपने सोशल मीडिया पर सह-अभिनेत्री तब्बू के साथ एक तस्वीर साझा की थी और घोषणा की थी कि शूटिंग फिर से शुरू हो गई है. अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित भूल भुलैया 2 , कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ कार्तिक आर्यन अब 25 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.