logo-image
लोकसभा चुनाव

Akshay Kumar की फिल्म Cuttputlli का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, माइंड का गेम खेलेंगे एक्टर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'कठपुतली' एक तमिल फिल्म 'रत्सासन' का हिंदी रीमेक है, जिसका ट्रेलर कल यानी कल 20 अगस्त को रिलीज होगा.

Updated on: 19 Aug 2022, 01:37 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'कठपुतली' (Cuttputlli) फैंस का मनोरंजन कराने के लिए तैयार है. उनकी इस फिल्म का फैंस को लंबे समय से इंतजार था, जब फिल्म का एक मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है तो फैंस का एक्साइटमेंट का लेवल काफी बढ़ गया है, उनके फैंस को उनका यह मोशन पोस्टर काफी पसंद आया है. इसके साथ ही ट्रेलर की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. कल यानी कल 20 अगस्त को 'कठपुतली' का ट्रेलर (Cuttputlli Trailer) रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आने वाला है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

यह भी जानिए -  Alia Bhatt के बेबी बंप पर पति Ranbir Kapoor ने मारा टोंट, अब हो रहे हैं ट्रोल

 आपको बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'कठपुतली' एक तमिल फिल्म 'रत्सासन' का हिंदी रीमेक है, जिसमें एक साइको किलर की कहानी को दिखाया गया है, जो जवान लड़कियों को अपना निशाना बनाता है, और हमेशा पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो जाता है. अब देखना होगा अक्षय कुमार की 'कठपुतली' में क्या अलग देखने को मिलता है. बता दें, इस मोशन पोस्टर में अक्षय कुमार ये भी बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं, 'सीरियल किलर के साथ पॉवर नहीं, माइंड गेम खेलना चाहिए. वो हमारे साथ खेल रहा है.'

उनका यह पोस्ट लोगों को पसंद आ रहा है. लोग कमेंट के जरिए इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया भी शेयर कर रहे हैं. अभी पोस्टर को रिलीज हुए ज्यादा वक्त नहीं हुआ है तो ये फैंस को किस हद तक प्रभावित किया है वो कुछ खास पता नहीं चला है. लेकिन ट्रेलर देखने के बाद ये साफ हो जाएगा कि यह फिल्म फैंस को कितना एंटरटेंन कर पाएगी.