logo-image

Mother's Day: मदर्स डे पर करीना कपूर का मातृत्व

करीना की अपने लड़कों के साथ की तस्वीरों पर खूब लाइक और कमेंट्स आ रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, "मेरा दिन बना दिया. मनमोहक."

Updated on: 08 May 2022, 11:04 PM

नई दिल्ली:

मुंबई: कहते हैं कि मातृत्व का सुख सबसे अनोखा सुख है. दुनिया की कोई भी कामयाब स्त्री यदि मातृत्व सुख से वंचित है तो उसका जीवन अधूरा माना जाता है. आज महिलाओं का जीवन चूलहे -चौके तक सीमित नहीं है. हर क्षेत्र में नाम औऱ दाम कमा रही हैं. लेकिन मौका मिलते ही उनका मातृत्व मुखर हो जाता है. ऐसे ही फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान का मातृत्व मदर्स डे के अवसर पर सामने आया, जो उनके व्यक्तित्व के आयाम को बढ़ाता है. करीना कपूर ने मदर्स डे के अवसर पर अपने दोनों बच्चों के साथ स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आयीं और अपने जीवन के आयामों को नापते हुए तस्वीरें साझा कीं.

करीना ने अपने दो दोस्तों तैमूर और जेह को अपने जीवन की सार्थकता और आधार बताया. तस्वीर में करीना पूल टाइम एन्जॉय करते हुए अपने दोनों दोस्तों को गले लगाते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरे जीवन की लंबाई और चौड़ाई. हैप्पी मदर्स डे." 

यह भी पढ़ें : मदर्स डे पर भावुक हुए खिलाड़ी कुमार, शेयर की अपनी मां की अनदेखी तस्वीर

करीना की अपने लड़कों के साथ की तस्वीरों पर खूब लाइक और कमेंट्स आ रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, "मेरा दिन बना दिया. मनमोहक."

इस बीच, काम के मोर्चे पर, करीना 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी, जो इस साल 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है.  

एक अन्य ने लिखा, "ओह... यह बहुत प्यारा है."