logo-image

Mother's Day 2017: करीना कपूर, ऐश्वर्या राय के साथ देखें बॉलीवुड की 5 स्टाइलिश मॉम ​की तस्वीरें

ऐश्वर्या राय बच्चन ने 16 नवम्बर 2011 को अराध्या बच्चन को जन्म दिया था। उसके बाद ऐश का जो लुक मीडिया में देखने को मिला वह काफी चबी था। लेकिन इसके बाद उन्होंने अपने आपको ऐसा इंप्रूव किया कि आज वह सबसे हॉट मॉम में शुमार हो गईं।

Updated on: 14 May 2017, 10:43 AM

नई दिल्ली:

पूरी दुनिया हर साल मई महीने के दूसरे रविवार को मदर्स डे के रुप में मनाती है। यह दिन कई मायनों में विशेष होता है, क्योंकि यह हमारे बेहद अपने खास इंसान के लिए होता है और वो है 'मां'। इस साल 14 मई को पूरी दुनिया मदर्स डे मनाने वाली है और इसकी लिए हर किसी ने तैयारी कर ली होगी। आइए हम आपको मिलाते हैं, बॉलीवुड की ऐसी ही कुछ हॉट मम्मी से, जिन्होंने अपने आपको फिट और स्टाइलिश रखा है। बॉलीवुड की 5 सुपर स्टाइलिश मॉम से।

1. करीना कपूर खान
करीना कपूर खान ने पिछले साल 20 दिसम्बर को एक क्यूट से बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया है। तैमूर के जन्म के बाद से ही करीना ने अपनी फिटनेस पर ध्यान रखना जारी रखा। आज भी सोशल मीडिया पर आप उनकी दिलकश और शानदार फोटोज देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि अभी उनके फैन्स के बीच उनका जलवा बरकरार है। करीना का स्टाइल स्वैग कम नहीं हुआ।

 

My loveeeee ❤ #KareenaKapoor #TaimurAliKhan #Bollywood #follow #love #happy #mommy #March #like

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenabebo) on Mar 20, 2017 at 5:44pm PDT

2. ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन ने 16 नवम्बर 2011 को अराध्या बच्चन को जन्म दिया था। उसके बाद ऐश का जो लुक मीडिया में देखने को मिला वह काफी चबी था। लेकिन इसके बाद उन्होंने अपने आपको ऐसा इंप्रूव किया कि आज वह सबसे हॉट मॉम में शुमार हो गईं।

3. मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा चाहे कितना भी बिजी शेड्यूल ना हो योगा और जिम नहीं छोड़ती हैं। हर इवेंट, हर पार्टी की शान मलाइका को स्टाइलिश मॉम कहा जाता है। वह हर ड्रेस में बला की खूबसूरत लगती हैं। उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता है कि वह एक 14 के बेटे की मां हैं।

 

#malikaarorakhan Follow #bollywood_maasala

A post shared by @bollywood_maasala on Mar 8, 2017 at 5:48am PST

4. शिल्पा शेट्टी
योगा गर्ल शिल्पा शेट्टी ने 2012 में बेटे विआन राज कुंद्रा को जन्म दिया था। 5 साल के विआन की मां शिल्पा की फिटनेस के सभी दीवाने हैं।

5. ट्विंकल खन्ना
ट्विंकल खन्ना ने 2002 में बेटे आरव और 2012 में बेटी नितारा के जन्म के बाद भी अपने आप पूरा ध्यान दिया। वह साड़ी, कैज्यूअल ऑउटफिट के साथ हर स्टाइल में काफी स्टाइलिश लगती हैं।

 

Twinkle With Her Son Aarav😍 [ #twinklekhanna #bollywood ]

A post shared by B O L L Y W O O D (@bollywoodpagal) on May 10, 2017 at 10:08am PDT

और पढ़ें: In Pics: प्रियंका चोपड़ा का बिकिनी में बोल्ड एंड हॉट अवतार, बेली बटन दिखाती आईं नजर