logo-image

बेटी प्रियंका चोपड़ा के साथ ऐसी हरकत करके आज भी पछताती हैं मधु चोपड़ा, जानें अंदर की बात

प्रियंका चोपड़ा उन कुछ बॉलीवुड सितारों में से एक हैं जिन्होंने सफलतापूर्वक हॉलीवुड में कदम रखा है. हर सुख-दुख में उनकी मां मधु चोपड़ा हमेशा उनके साथ रहती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में मधु ने बताया कि कैसे सिटाडेल अभिनेत्री अपने दिवंगत पिता अशोक चोप

Updated on: 11 Nov 2023, 08:32 PM

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा उन कुछ बॉलीवुड सितारों में से एक हैं जिन्होंने सफलतापूर्वक हॉलीवुड में कदम रखा है. हर सुख-दुख में उनकी मां मधु चोपड़ा हमेशा उनके साथ रहती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में मधु ने बताया कि कैसे सिटाडेल अभिनेत्री अपने दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा के करीब थीं. उन्होंने कुछ बातों पर अफसोस भी जताया. एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने उनके अपब्रिंगिंग के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि जब प्रियंका 7 साल की थीं तो उन्होंने उन्हें बोर्डिंग स्कूल में भेज दिया था.

मधु चोपड़ा ने प्रियंका को बोर्डिंग स्कूल भेज दिया

मधु चोपड़ा बाद में प्रियंका को आगे की पढ़ाई के लिए अमेरिका भी भेज दिया. उन्होंने कहा, मैंने उनके साथ ज्यादा समय नहीं बिताया. वह अपने पिता के अधिक करीब थी. मधु ने आगे कहा, मुझे अक्सर अपने इस कदम पर पछतावा होता है. वह चार या पांच साल की थी जब उसकी नज़र अपने पिता पर पड़ी. मुझे एहसास हुआ कि ये वही शब्द थे जो मैं उसके लिए इस्तेमाल करती थी. इससे मुझे अपने अपब्रिंगिंग पर संदेह होने लगा. अपने परिवार की मंजूरी के बिना एक बोर्डिंग स्कूल में डाल दिया. मैंने प्रियंका को भी सलाह नहीं ली. 

गेहुंए रंग की वजह से प्रियंका चोपड़ा का मजाक बना

हालांकि, मधु ने कहा कि उनके किसी भी बच्चे ने उन पर उन्हें छोड़ने का आरोप नहीं लगाया. इसी इंटरव्यू में मधु ने कहा कि हो सकता है कि प्रियंका को पोस्ट-ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर का सामना करना पड़ा हो. उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए था क्योंकि चोपड़ा परिवार में उनके पिता को छोड़कर हर कोई 'गोरा-चिट्टा' था. प्रियंका का रंग गेहुंआ था और इसके लिए कई लोगों ने उनका मजाक उड़ाया.

यह भी पढ़ें- ICC वर्ल्ड कप के घूम के बीच रणबीर कपूर पहनी टीम इंडिया की जर्सी, हंसी मजाक करते दिखें एक्टर

फरहान अख्तर की मूवी जी ली जरा में नजर आएंगी प्रियंका

वर्कवाइज, प्रियंका को हाल ही में एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज सिटाडेल में देखा गया था. वह अगली बार हेड ऑफ स्टेट और फरहान अख्तर की रोड मूवी जी ली जरा में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी. 2021 में इसकी घोषणा के बाद से यह सबसे अधिक प्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्मों में से एक रही है. हालांकि, विभिन्न कारणों से इसमें कई बार देरी हुई है.