logo-image

Bigg Boss के ये अजीबोगरीब टास्क सुन आ जाएगी घिन, लेकिन कंटेस्टेंट्स ने दिखाया जज्बा

'बिग बॉस 16' (Bigg Bos 16) आने वाले 01 अक्तूबर, 2022 से शुरू (Bigg Bos 16 premiere date) होने वाला है. लेकिन आज हम अपकमिंग सीजन के बारे में बात नहीं करने वाले हैं. बल्कि आपको पिछले सीजन के अजीबोगरीब टास्क के बारे में बताएंगे.

Updated on: 29 Sep 2022, 03:40 PM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 16' (Bigg Bos 16) आने वाले 01 अक्तूबर, 2022 से शुरू (Bigg Bos 16 premiere date) होने वाला है. जिसके लिए दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्दू रोजिक के अलावा निमृत कौर अहलूवालिया, सुंबुल तौकीर, सौंदर्या शर्मा, गोरी नागोरी, टीना दत्ता, श्रीजिता दे, चांदनी शर्मा, गौतम विज, शालिन भनोट शो में बतौर कंटेस्टेंट (Bigg Bos 16 contestant) दिखाई देंगे. लेकिन आज हम अपकमिंग सीजन के बारे में बात नहीं करने वाले हैं. बल्कि आपको पिछले सीजन के अजीबोगरीब टास्क के बारे में बताएंगे, जिस बारे में जानकर शायद आपके होश भी उड़ जाएं. 

गोबर से नहाना
ये टास्क 'बिग बॉस' सीजन 7 में दिया गया था. जिसे रतन राजपूत ने किया और टास्क की विनर भी बनीं. हालांकि, ये टास्क किसी के लिए भी अजीब हो सकता है. लेकिन लोगों ने रतन की हिम्मत की सराहना की.

चेहरे पर मिर्ची का पेस्ट लगाना
'बिग बॉस' सीजन 8 में ये टास्क रखा गया था. जिसे गौतम गुलाटी ने पूरा किया था. उन्होंने मिर्ची के पेस्ट को चेहरे पर लगाया था और टास्क में जीत भी हासिल की थी.

पैंट में पेशाब
'बिग बॉस 11' में दिया गया ये टास्क पुनीश शर्मा नाम के कंटेस्टेंट ने निभाया था. वो बाइक टास्क में कैप्टन बने थे. उन्होंने साइकिल पर बैठे-बैठ पैंट में पेशाब की और टास्क को पूरा किया. 

कुत्ते के कटोरे में पानी पीने का टास्क
ये तो जाहिर है कि भले लोग पेट रखते हैं, लेकिन उनके खाने के लिए अलग से बर्तन निकालते हैं. लेकिन बिग बॉस में इसे भी नहीं छोड़ा गया और टास्क के तौर पर कंटेस्टेंट्स के सामने रखा गया. कुशाल टंडन ने इसे पूरा करते हुए जीत हासिल की.