logo-image

Monica O My Darling : Shehnaaz Gill की तारीफ करने के चक्कर में अपनी पत्नी को भूले Rajkumar Rao!

राजकुमार राव फिलहाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' को लेकर सुर्खियों में जगह बनाए हुए हैं.

Updated on: 14 Nov 2022, 08:12 AM

highlights

  • शहनाज ने चैट शो में राजकुमार से किया ऐसा सवाल
  • एक्टर को चाहिए शहनाज जैसी बेटी
  • शो में खुद किया खुलासा

नई दिल्ली:

राजकुमार राव फिलहाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' को लेकर सुर्खियों में जगह बनाए हुए हैं. जिसमें हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे उनके साथ लीड रोल में हैं. दर्शकों की तरफ से उनकी इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लेकिन जैसा कि आप जानते हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी ने हाल ही में अपने घर नन्ही परी का स्वागत किया है. ऐसे में राजकुमार से भी बच्चे को लेकर उनकी प्लानिंग के बारे में सवाल किया गया. ये सवाल किसी और ने नहीं, बल्कि शहनाज गिल ने किया है. जिसका उन्होंने काफी मजेदार जवाब दिया है. 

यह भी पढ़ें- 'HIT' को हिट कराने के लिए Rajkumar Rao ने अपनाया रणवीर सिंह का फैशन

शहनाज के सवाल पर राजकुमार ने कहा, "मैं कब बेबी कर रहा हूं? ये तो मेरे घर वाले भी नहीं पूछते. सच कहूं तो मैंने इसके बारे में नहीं सोचा है. मुझे बस ऐसा लगता है कि मैं अभी भी एक छोटा बच्चा हूं." जिस पर शहनाज कहती हैं, "अच्छा ठीक है, जब मन करे तब कर लेना." लेकिन फिर राजकुमार तुरंत कहते हैं, "अगर मेरी एक बच्ची हो, तो मैं चाहता हूं कि वह आपके जैसी हो. प्यारी, सरल, सुंदर और प्रतिभाशाली." एक्टर का ये बयान सुनने के बाद लोगों का कहना है कि क्या उन्हें अपनी पत्नी जैसी बेटी नहीं चाहिए. 

आपको बता दें कि ये सवाल-जवाब शहनाज के नए चैट शो- 'देसी वाइब विथ शहनाज गिल' में हुए. जिसको लेकर उन्होंने बीते दिनों अपनी खुशी जाहिर की थी. उन्होंने कहा था, "सपने सच होते हैं…और आज वो पल है, जब मैंने जो सोचा था, वह सच हो गया है. मैं हमेशा से राजकुमार राव के साथ काम करना चाहती थी और आज मैंने अपने पहले चैट शो में उनके साथ शूटिंग की. मैं सचमुच चांद पर पहुंच गई हूं! मेरी रिक्वेस्ट का सम्मान करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद राजकुमार राव, आप जानते हैं कि आप सबसे अच्छे हैं!”