logo-image

Sara, Janhvi को भी अपने शिकंजे में फंसाने की थी सुकेश की प्लानिंग, अब हुआ खुलासा

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़ा मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering Case) का मामला लगातार लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है. जिसमें जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही का नाम सामने के बाद अब सारा, जान्हवी को लेकर भी ये बात कही जा रही है.

Updated on: 23 Feb 2022, 03:07 PM

नई दिल्ली:

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़ा मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering Case) का मामला लगातार लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है. जिसमें आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. सबसे पहले इस मामले में बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम सामने आया था. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan), जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी सुकेश के टार्गेट पर थे. इस बात का खुलासा खुद सुकेश चंद्रशेखर ने किया है. जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

बता दें कि सुकेश (Sukesh Chandrashekhar) ने अपने बयान में कबूला था कि उसने नोरा फतेही और जैकलीन को कई महंगे गिफ्ट दिए थे. वहीं, जैकलीन उन्हें डेट भी कर रही थी. दोनों की कई कोजी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई. जिसमें एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) और सुकेश काफी पास दिख रहे थे. इसको लेकर जब जैकलीन से सवाल किया गया, तो उनका कहना था कि वो सुकेश की असली पहचान नहीं जानती थी. उन्हें लगता था कि वो सन टीवी के मालिक शेखर रत्न वेला है. जिसके चलते वे उन्हें डेट कर रही थी. जिसके बाद अब सामने आया है कि सुकेश ने जान्हवी को 19 लाख रुपये के साथ एक बैग गिफ्ट किया था. जबकि सारा को एक कीमती घड़ी गिफ्ट की थी.

आपको बता दें कि सुकेश (Sukesh Chanrashekhar) ने जैकलीन (Jacqueline Fernandes) को बेहद कीमती गिफ्ट्स दिए थे. जिनमें 52 लाख का घोड़ा, 9 लाख की चार पर्शियन बिल्लियां, जूलरी, क्रॉकरी शामिल है. इतना ही नहीं, सुकेश एक्ट्रेस से मिलने के लिए हमेशा प्राइवेट जेट बुक किया करता था. वहीं, सुकेश ने नोरा (Nora Fatehi) को दिए गए गिफ्ट्स को लेकर कहा था कि उसने एक्ट्रेस को कीमती बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी. इसके अलावा करीब 75 लाख रुपये अलग से दिए थे.