logo-image

Money Laundering Case: ED ऑफिस पहुंची Nora Fatehi, फिर से होगी पूछताछ

200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक बार फिर से एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही से पूछताछ की जा रही है.

Updated on: 02 Dec 2022, 03:02 PM

New Delhi:

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक बार फिर से एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) से पूछताछ की जा रही है. आज ही प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) के ऑफिस में नोरा फतेही पहुंचीं थी. इससे पहले भी कई बार नोरा को पूछताछ के लिए (ईडी) के ऑफिस में बुलाया गया था. सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े इस मामले में ईडी के पास एक्ट्रेस के खिलाफ मटेरियल एविडेंस भी मौजूद हैं. साथी ही अब खबर आ रही है कि अब एक्ट्रेस की पूछताछ पूरी हो गई है, और वह ईडी ऑफिस से रवाना हो चुकी हैं. 

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को ईडी ने ऑफिस में बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया था. नोरा से सुकेश चंद्रशेखर के बारे में पूछताछ की जाने वीाली है और साथ ही प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) की धाराओं के तहत उनका बयान भी दर्ज किया जाने वाला है. इससे पहले, इडी के सामने  एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को एक आरोपी के रूप में पेश किया गया था, ईडी का आरोप है कि 32 साल के चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज के लिए खरीदे गए उपहार में अवैध धन का इस्तेमाल किया था.  

यह भी पढ़ें - Kareena Kapoor : सैफ अली खान के लाख समझाने पर भी नहीं रुकी करीना कपूर, कैमरे में कैद...

यह भी पढ़ें - Jacqueline Fernandez : मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर जैकलीन फर्नांडीज ने किया खुलासा, हैरान हुए लोग

इसके अलावा, बॉलीवुड़ फिल्मों में अपने डांस और एक्टिंग के लिए जाने-जाने वाली एकट्रेस नोरा ने हाल ही में फीफा व्लर्ड कप (Fifa World Cup) में अपनी परफॉरमेंस दी थी. जिसे देशभर के लोगों ने सराहा था. नोरा की इस इंटरनेशनल परफॉरमेंस ने पूरे भारत वासियों का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया था.