logo-image
लोकसभा चुनाव

Monali Thakur Mother Death: हॉस्पिटल में आखिरी सांस ले रही थीं मां, स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं मोनाली ठाकुर

मोनाली ठाकुर बॉलीवुड की फेमस सिंगर हैं जिन्होंने 'मोह-मोह के धागे' गाना गाया है. सिंगर ने मां के नाम एक इमोशनल नोट साझा किया है.

Updated on: 19 May 2024, 07:41 PM

नई दिल्ली:

Monali Thakur Mother Death: प्लेबैक सिंगर मोनाली ठाकुर की मां का 17 मई को निधन हो गया. सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल हो रही है. हालांकि, इस दुख की घड़ी में फैंस सिंगर के डेडिकेशन की भी तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, जब मोनाली की मां हॉस्पिटल में अपनी आखिरी सांसें गिन रही थीं, तब उनकी बेटी बांग्लादेश में एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रही थी. फैंस मोनाली के डेडिकेशन और कमर्ठता की तारीफ कर रहे हैं. हालांकि, फैंस ने एक्ट्रेस को इस दुख की घड़ी में अपनी संवेदाएंन भी भेजी हैं. बॉलीवुड में इस खबर ने शोक की लहर पैदा कर दी है. 

वेटिंलेटर पर मां और स्टेज पर बेटी ने किया परफॉर्म 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब मोनाली की मां वेंटिलेटर पर थीं, तब भी वो बांग्लादेश में स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं. एक्ट्रेस ने अपने प्रोफेशनलिज्म को बनाए रखा और लाइव कॉन्सर्ट पूरा करके ही लौटीं. मां के निधन के बाद मोनाली ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट साझा किया है. उन्होंने अपनी मां के दुखद नुकसान पर शोक जताया और खुद को एक प्राउड बेटी भी बताया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Monali Thakur (@monalithakur03)

मां आप मेरी सबसे स्ट्रॉन्ग पिलर थीं
मोनाली ने अपनी पोस्ट में लिखा, “17 मई 2024 14:10 बजे… मां ने अपना आखिरी पंख ले लिया.. जो मुझे पंख देती रही उसने आखिरकार अपना पंख ले लिया और उड़ गई.. आमार मां... मुझे यकीन है कि बाबा और दाइची आपके स्वागत का इंतजार कर रहे हैं.. जब मेरा समय आएगा तो मैं शामिल हो जाऊंगी लेकिन अभी के लिए मेरा आपको प्यार... मुझे आशा है कि आप जानती होंगी कि मैं सबसे गौरवान्वित बेटी हूं और सबसे भाग्यशाली हूं कि मैंने आपकी बेटी के रूप में जन्म लिया है और मुझे आपके जैसे नेक दिल से इस तरह का प्यार और समर्थन, ज्ञान और मासूमियत मिली है.

मोनाली ने मां के साथ प्यारी फोटोज साझा करते हुए आगे लिखा, "आप कितनी खूबसूरत और मजबूत महिला रही हैं मां. मेरे जीवन के लिए और आप मेरे लिए जो कुछ भी रहे, मेरा मजबूत पिलर बने रहने के लिए धन्यवाद. मैंने आपकी ओर देखा और हमेशा देखूंगी, सिंगर ने बंगाली में भी मां को विदाई दी है." 

नेशनल अवॉर्ड विनर सिंगर हैं मोनाली
मोनाली ठाकुर ने बॉलीवुड में कई पॉपुलर गीतों को अपनी आवाज़ दी है. खासतौर पर उन्हें मोह-मोह के धागे गाने के लिए जाना जाता है. वो एक नेशनल अवॉर्ड विनर सिंगर हैं. मोनाली ने  2017 में स्विट्जरलैंड निवासी माईक रिक्टर से शादी की.