News Nation Logo

मोना सिंह : सालों से चले आ रहे टीवी सीरियल अब मेरे लिए मायने नहीं रखते

मोना सिंह : सालों से चले आ रहे टीवी सीरियल अब मेरे लिए मायने नहीं रखते

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 10 Jul 2021, 11:15:01 AM
Mona Singh

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

यशिका माथुर

मुंबई: अभिनेत्री मोना सिंह को शायद जस्सी जैसी कोई नहीं में चश्मा पहनने वाली अभिनेत्री के रूप में सबसे ज्यादा याद किया जाता है, लेकिन वह उन दिनों से एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं।अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि शार्ट वेब सीरीज और ओटीटी बूम के समय में, वह भी दूसरों की तरह एक दर्शक के रूप में विकसित हुई है।

मोना ने आईएएनएस को बताया, हम धैर्य खो रहे हैं, हम कुछ ऐसा चाहते हैं जो हमें उत्साहित करे, हमारा मनोरंजन करे और अल्पकालिक हो। सालों से अब तक चलने वाले टीवी धारावाहिकों का अब मेरे लिए कोई मतलब नहीं है क्योंकि एक दर्शक के रूप में मैं नहीं देखती। मैं शुरू से अंत तक ओटीटी शो से अधिक जुड़ी हुई हूं।

वह यह भी मानती हैं कि छोटी कहानियां रचनात्मकता को जीवित रखती हैं।

अभिनेत्री कहती हैं, आप एक नए सीजन के साथ शुरूआत करते हैं, आप नए चेहरे जोड़ते हैं और स्क्रिप्ट पर काम करते हैं। यह 500 से 2,000 एपिसोड की मात्रा के बारे में नहीं है, आप वास्तव में बैठकर कुछ नया लिखते हैं, वर्कशॉप करते हैं और उसी के अनुसार करते हैं। अभिनेत्री जो क्या हुआ तेरा वादा और राधा की बेटी कुछ और कर दिखाईगी जैसे टेलीविजन शो का भी हिस्सा रही हैं।

हालांकि, टेलीविजन अभी भी ऐसे शो प्रस्तुत कर रहा है जो सालों से चल रहे हैं, जिनमें से कुछ में 1,000 एपिसोड भी हैं।

हालांकि, अभिनेत्री को लगता है कि टेलीविजन के लिए शार्ट प्रारूप के शो को अनुकूलित करने में कुछ समय लग सकता है।

उन्होंने कहा टेलीविजन पर इन चीजों को होने में समय लगेगा क्योंकि यह रेटिंग और ब्रांडिंग के बारे में है, और एक शो जितना लंबा चलेगा, उतना अधिक पैसा कमाएगा। लेकिन मुझे उम्मीद है कि टेलीविजन के लिए भी समय बदल जाएगा।

क्या टेलीविजन दर्शकों की मांग शो निर्माताओं को भविष्य में जोखिम लेने के लिए प्रोत्साहित करेगी?

वह कहती हैं, यह हमेशा कुछ शुरू करने, अपने कंटेंट पर विश्वास करने और इसे बनाने के बारे में है, लेकिन मुझे यह भी लगता है कि दर्शकों को कुछ ऐसा देखने की आदत बनाने के लिए कुछ समय चाहिए। टीवी बहुत अप्रत्याशित हो गया है। ऐसे कई शो हैं जो कुछ महीनों के भीतर ऑफ एयर हो गए हैं ।

मोना जल्द ही एक क्राइम शो मौका-ए-वरदात की एंकर की भूमिका में नजर आएंगी। यह शो एक एंथोलॉजी है और जघन्य अपराधों के पीछे के तरीके पर ध्यान केंद्रित करेगा।

शो का वर्णन करते हुए, जो एंड टीवी पर प्रसारित होगा। उन्होंने कहा, यह इस बारे में एक अवधारणा है कि यह कैसे किया जाता है और यह किसने किया है। मैंने बहुत सारे रियलिटी शो की मेजबानी की है, लेकिन कभी भी एक अपराध शो का हिस्सा नहीं रही। मुझे लगता है कि मुझे और अधिक संवेदनशील होना होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Jul 2021, 11:15:01 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.