logo-image

मोहित रैना : अगर मेरे पास विकल्प है तो मैं नेवी की तर्ज पर भूमिका करना चाहूंगा

मोहित रैना : अगर मेरे पास विकल्प है तो मैं नेवी की तर्ज पर भूमिका करना चाहूंगा

Updated on: 19 Sep 2021, 04:15 PM

नई दिल्ली:

मोहित रैना मुंबई डायरीज 26/11 में अपनी भूमिका के लिए मिले प्यार से अभिभूत हैं। आगे बढ़ते हुए, अभिनेता का कहना है कि वह स्क्रीन पर नौसेना की तर्ज पर कुछ तलाशना चाहते हैं।

मोहित से आईएएनएस ने बात करते हुए पूठा कि वह किस तरह का काम करना चाहते हैं, इसके बारे में मोहित ने कहा कि महामारी से पहले मैं बहुत योजना बनाता था। महामारी के आने के बाद मैं बस उठता हूं और सांस लेता हूं। मुझे नहीं पता कि आगे क्या होगा। अगर कोई विकल्प दिया जाता है, तो मैं नौसेना की तर्ज पर कुछ करना चाहूंगा।

सैन्य फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में एक सैनिक की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने आर. माधवन-स्टारर सी हॉक्स के बारे में बात की, जो 1997 में दूरदर्शन पर प्रसारित एक टीवी श्रृंखला थी। इसकी कहानी भारतीय तटरक्षक अधिकारियों के जीवन पर आधारित थी ।

मोहित ने आगे कहा कि नौसेना एक ऐसी चीज है जिसे मैंने कहानी के पक्ष को नहीं छुआ है। जब मैं छोटा था तो मैं सी हॉक्स देखता था। इसने हमें माधवन दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.