logo-image

ओटीटी में डेब्यू के लिए तैयार मोहित मलिक

ओटीटी में डेब्यू के लिए तैयार मोहित मलिक

Updated on: 24 Apr 2022, 02:10 AM

मुंबई:

लोकप्रिय टीवी अभिनेता मोहित मलिक ओटीटी में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभी शीर्षक का खुलासा नहीं हुआ है। माना जाता है कि अभिनेता अब तक के अपने ऑनस्क्रीन किरदारों के विपरीत इस बार एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे।

उन्होंने आगे बताया, ओटीटी पिछले दो वर्षो में अपने कंटेंट के साथ लोगों के दिलों में अपनी पैठ बना चुका है। ओटीटी ने न केवल दर्शकों को बल्कि हम अभिनेताओं को भी लाभान्वित किया है क्योंकि हमारे लिए बढ़ते वेब शो और वेब फिल्मों के अवसर बहुत अधिक हो गए हैं। मैंने टेलीविजन शो में जो काम किया है, उसकी तुलना में ओटीटी पर सामग्री भी बहुत अलग है।

उन्होंने आगे बताया कि, जबकि टीवी हमेशा से मेरा होमग्राउंड रहा है, एक अभिनेता के रूप में नए माध्यमों का हिस्सा होना मेरे लिए अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि ओटीटी मुझे उन चीजों को आजमाने के लिए एक नया प्लेटफॉर्म दिखा रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.