logo-image

तेरा मेरा साथ रहे शो को लेकर मोहम्मद नाजिम ने दी प्रतिक्रिया

तेरा मेरा साथ रहे शो को लेकर मोहम्मद नाजिम ने दी प्रतिक्रिया

Updated on: 24 May 2022, 05:40 PM

मुंबई:

अभिनेता मोहम्मद नाजिम को असली पहचान सीरियल साथ निभाना साथिया शो के बाद ही मिली थी।

शो में जिया मानेक के साथ उनकी केमिस्ट्री को प्रशंसकों और दर्शकों ने खूब सराहा। इस जोड़ी ने तेरा मेरा साथ रहे शो के साथ ऑन-स्क्रीन जोड़ी के रूप में वापसी की, जिसने हाल ही में 200 एपिसोड पूरे किए।

उसी के बारे में बात करते हुए अभिनेता कहते हैं, मैं इस बात से बहुत उत्साहित और खुश हूं कि हमारे शो तेरा मेरा साथ रहे ने 200 एपिसोड पूरे कर लिए हैं।

इसके अलावा एक्टर कहते हैं, हर कलाकार चाहता है कि उनके काम को दर्शकों द्वारा प्यार और सराहना मिले और यह साबित करता है कि हमारे शो को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। मैं हमेशा चाहता था कि हमारा शो दर्शकों के दिमाग में अपने लिए जगह बनाए और अब वह शो ने 200 एपिसोड पूरे कर लिए हैं, मुझे उम्मीद है कि एक दिन यह 2,000 एपिसोड पूरे करेगा क्योंकि हमारे शो में इसके होने की क्षमता है।

इस शो से दर्शकों का जुड़ने का एक ही कारण है कि लोग शो को पसंद कर रहे हैं और इससे जुड़े हुए हैं।

मोहम्मद नजीम आगे कहते हैं, सबसे महत्वपूर्ण चीज जिसने दर्शकों को शो से जोड़ा है वह है प्यार का यथार्थवादी चित्रण। एक मां और उसके बेटे के बीच का प्यार, पति और पत्नी के बीच प्यार आदि। मैं एक संदेश साझा करना चाहूंगा कि मैं मेरे एक प्रशंसक से प्राप्त हुआ कि वह हमारे शो के अच्छे प्रदर्शन के लिए हर दिन भगवान से प्रार्थना करता है और अगर यह किसी भी कारण से बंद हो जाता है तो वह भगवान से प्रार्थना करना बंद कर देगा। इस तरह के संदेश आपको यह महसूस कराते हैं कि लोग वास्तव में शो से जुड़े हुए हैं।

अभिनेता ने अपने दर्शकों और उनकी टीम को धन्यवाद देते हुए निष्कर्ष निकाला, मैं इसका पूरा श्रेय अपने दर्शकों और हमारी टीम को देना चाहता हूं। शो ने जो कुछ भी हासिल किया है वह सब उनकी वजह से है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.