logo-image
लोकसभा चुनाव

Rohman Shawl ने Sushmita की दीवानगी में लिया ये फैसला, लेकिन अब पड़ा भारी!

रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को एक समय पर सु्ष्मिता सेन संग उनकी लव लाइफ को लेकर जाना जाता था. लेकिन हाल ही में जो खबर आ रही है, उसे सुनकर लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस के चलते उन्होंने कुछ ऑफर ठुकरा दिए थे. जिसका अब उन्हे पछतावा हो रहा होगा.

Updated on: 07 Sep 2022, 04:23 PM

नई दिल्ली:

रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को एक समय पर उनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा उनकी लव लाइफ को लेकर जाना जाता था. इसी वजह से वो अक्सर सुर्खियों में भी जगह बनाए रहते थे. जाहिर सी बात है, जब उनकी गर्लफ्रेंड कोई और नहीं बल्कि जानी-मानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Rohman Shawl Sushmita Sen relation) थीं, तो उनका चर्चा में रहना बनता था. आपको बता दें कि रोहमन ने भी उस समय सुष्मिता की दीवानगी में 'लॉक अप्प' समेत कुछ बड़े शो के ऑफर (Rohman Shawl reality shows offers) ठुकरा दिए थे. लेकिन अब लग रहा है कि उन्हें इस बात का पछतावा हो रहा होगा. मॉडल ने इस बात का खुलासा खुद ही किया है. जिस बारे में हम आपको बताने वाले हैं.

रोहमन (Rohman Shawl interview) ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने कई रिएलिटी शो के लिए इन्कार कर दिया था. ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि आखिर उन्होंने ऐसा किया ही क्यों? तो उन्होंने कहा, 'मैं अपने एक्टिंग करियर को पहला चांस देना चाहता हूं. अगर वो काम नहीं करता, तो फिर मैं रिएलिटी शो की तरफ जाउंगा. मेरे मन में रिएलिटी शो के खिलाफ कुछ भी नहीं है, लेकिन फिलहाल मैं इस पर इतना ध्यान नहीं दे रहा. एक्टिंग नहीं चली फिर मैं रिएलिटी शो के बारे में सोचूंगा.'

इसके साथ ही उन्होंने बताया (Rohman Shawl latest statement) कि उन्होंने शिल्पा शेट्टी का रिएलिटी शो 'हियर मी, लव मी' साइन नहीं किया था. मॉडल ने केवल इस शो के लिए प्रोमो शूट किया था, लेकिन उन्होंने रिएलिटी शो कभी नहीं किया. जब तक वे इस बारे में मीडिया में या इंटरव्यू में बात नहीं करते, लोगों को इसका पता ही नहीं चलता. रोहमन का ये बयान सुनने के बाद लोगों ने उनके इस फैसले को सुष्मिता और उनके रिश्ते के साथ जोड़ दिया है. लोगों का कहना है कि उस दौरान तो उन्होंने रिएलिटी शो न करने का फैसला किया था. लेकिन अब सुष्मिता से ब्रेकअप के बाद उन्हें इसका बुरा लग रहा होगा. खैर, वो तो केवल रोहमन ही जानते हैं कि वो अपने इस फैसले से खुश हैं या नहीं. आपको बताते चलें कि रोहमन जल्द ही अखिल अब्रोल (Rohman Shawl debut with Akhil Abrol film) की फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं.