logo-image

भीड़ में हुई दीपिका पादुकोण के बैग को खींचने की कोशिश, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भीड़ से घिरी हुईं नजर आ रही हैं

Updated on: 26 Feb 2021, 11:48 AM

नई दिल्ली:

फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारों के दुनियाभर में लाखों दीवाने होते हैं. ये सेलेब्स जहां भी जाएं भीड़ लग जाती हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भीड़ से घिरी हुईं नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि भीड़ से किसी ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बैग को खींचने की कोशिश की. ये वीडियो उस वक्त का है जब दीपिका किसी फंक्शन से निकलकर अपनी कार की तरफ बढ़ रही थीं उस वक्त ही उनके साथ ऐसी हरकत की गई.

यह भी पढ़ें: Tandav : HC से अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित को लगा बड़ा झटका

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) किसी स्टोर से बाहर निकलती हुईं नजर आ रही हैं तभी अचानक उनके सामने कई फोटोग्राफर्स के साथ-साथ एक टिशू बेच रही महिला सामने आ जाती है. इसके बाद वो महिला दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से टिशू खरीदने की बात कहती है.. तब ही वहां भीड़ लग जाती है. इस भीड़ से किसी ने दीपिका के बैग छीनने की कोशिश की, लेकिन वो नाकाम रहा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

बता दें कि दीपिका पादुकोण अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन करने वाली बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के काम की बात करें तो कोविड-19 महामारी के कारण देरी के बाद, कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' 4 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह फिल्म में पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव और दीपिका पादुकोण यहां कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी. कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म '83' रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है. फिल्म दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और 83 फिल्म लिमिटेड द्वारा निर्मित है. इसके अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. हालांकि फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है. आखिरी बार दीपिका फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं.