logo-image

पाक कलाकारों वाले इन फिल्मों का विरोध नहीं करेंगी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना

हिन्दी फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकार के काम करने का विरोध करने वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने कहा है कि वह 'रईस' और 'डियर जिंदगी' का विरोध नहीं करेगी।

Updated on: 23 Oct 2016, 05:06 PM

नई दिल्ली:

हिन्दी फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने का विरोध करने वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने कहा है कि वह 'रईस' और 'डियर जिंदगी' का विरोध नहीं करेगी। MNS की फिल्मों से जुड़ी शाखा ने कहा कि वे 'रईस' और 'डियर जिंदगी' जिसमें पाकिस्तानी कलाकार काम कर रहे हैं उसका विरोध नहीं करेंगे।

चित्रपट कर्मचारी सेना की कार्यकारी अध्यक्ष शालिनी ठाकरे ने कहा, 'हम लोग हमेशा से कह रहे हैं कि इन फिल्मों की शूटिंग उरी हमले के पहले हुई थी। इसलिए आज की बैठक के बाद यह स्पष्ट हो गया कि ये तीन फिल्में 'ऐ दिल है मुश्किल', 'रईस' और 'डियर जिन्दगी' जो पूरी हो चुकी हैं, उसके बाद पाकिस्तानी कलाकारों वाली कोई और फिल्म रिलीज नहीं होगी।

'रईस' में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान शाहरुख खान के साथ मुख्य भूमिका में है। वो इस फिल्म से बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही है तो वही डियर जिन्दगी' में पाकिस्तानी कलाकार अली जफर नजर आएंगे।

करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' को लेकर भी काफी विवाद हुआ था लेकिन अब इस फिल्म के रिलीज का रास्ता भी साफ हो गया है। उरी हमले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी कलाकारों को वॉलिवुड की फिल्मों में काम करने का विरोध किया था और निर्माताओं को नसीहत दी थी कि उन्हें फिल्मों में नही ले।