logo-image
लोकसभा चुनाव

डिस्को डांसर 2 की जल्द होगी शूटिंग! क्या मिथुन चक्रवर्ती फिर करेंगे धमाल?

मिथुन चक्रवर्ती की डिस्को डांसर, जो 1982 में रिलीज़ हुई थी, एक सीक्वल के साथ वापसी करने के लिए तैयार है

Updated on: 04 Apr 2023, 10:32 PM

मुंबई :

मिथुन चक्रवर्ती की डिस्को डांसर, जो 1982 में रिलीज़ हुई थी, एक सीक्वल के साथ वापसी करने के लिए तैयार है. जी हां आपने सही पढ़ा, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 41 साल बाद फिर से फिल्म का सीक्वल आने वाला है. फिल्म बी सुभाष द्वारा समर्थित है, जिन्होंने 1982 में फिल्म को प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया था. फिल्म का नाम डिस्को डांसर 2 है, फिल्म का निर्देशन नितिन कुमार गुप्ता ने किया है, जिन्होंने 2020 में सयोनी और लव इन यूक्रेन का निर्देशन किया था.

आगामी एक्शन-म्यूजिकल जिमी और उनके बेटे की कहानी के आसपास घूमेगा और इसे रूस सहित विभिन्न अंतर्राष्ट्रीय स्थानों में शूट किया जाएगा. "जिमी और उनके बेटे की कहानी के बाद आने वाली एक्शन-म्यूजिकल फिल्म वहां से शुरू होगी जहां पहली फिल्म छूटी थी. इसे रूस सहित विभिन्न अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर शूट किया जाएगा."डिस्को डांसर मिथुन के किरदार जिमी के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक स्ट्रीट डांसर है और डिस्को स्टार बन जाता है. इसके रिलीज होने के बाद, यह जिम्मी जिम्मी आजा आजा, मैं एक डिस्को डांसर हूं, और याद आ रहा है जैसे लोकप्रिय गीतों के साथ एक जबरदस्त हिट बन गई था.

अंतरराष्ट्रीय संगीत निर्देशकों से होगी बातचीत

डिस्को डांसर की दुनिया मिथुन के बिना अधूरी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स फिल्म की दूसरी पार्ट के लि मिथुन को लेने के इच्छुक हैं. एक सूत्र ने प्रकाशन को बताया, "जबकि मिथुन से अभी तक संपर्क नहीं किया गया है, वह जिमी की महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे. संगीत एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, और निर्माताओं ने कुछ अंतरराष्ट्रीय संगीत निर्देशकों के साथ बातचीत शुरू की है.निर्माता आरआरआर, बाहुबली, और बजरंगी भाईजान] के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद के साथ भी बातचीत कर रहे हैं, ताकि फिल्म के लेखक-प्रेजेंटर के रूप में काम किया जा सके.

 बता दें मिथुन चक्रवर्ती रवींद्रनाथ टैगोर की कालातीत क्लासिक 'काबुलीवाला', में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में कोलकाता की एक छोटी लड़की के लिए एक मध्यम आयु वर्ग के अफगान व्यक्ति के पिता के प्यार की कहानी है, इसे छह दशकों के बाद बंगाली में फिर से एक फिल्म में बनाया जाएगा.