logo-image

Namashi Chakraborty: मिथुन के बेटे ने बयां किया का दर्द- '40-50 ऑडिशन दिए फिर भी हुई बेइज्जती'

स्टार किड नमोशी चक्रवर्ती ने बताया कि उन्हें एक रोल हासिल करने के लिए 40 से 50 ऑडिशन देने पड़े थे. 

Updated on: 01 May 2023, 02:57 PM

नई दिल्ली:

Namashi Chakraborty Strugle Story: हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे नमोशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty) बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार हैं. नमोशी की अपकमिंग फिल्म 'बैड बॉय (Bad Boy)' से रिलीज हो चुकी है. फिल्म रिलीज से पहले नमोशी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल के बारे में बात की है. स्टार किड नमोशी ने बताया कि उन्हें एक रोल हासिल करने के लिए 40 से 50 ऑडिशन देने पड़े थे. 

नमोशी चक्रवर्ती मिथुन के छोटे बेटे हैं और काफी हैंडसम हंक दिखते हैं. नमोशी एक्टिंग के साथ-साथ डांस में भी माहिर हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था. अब जल्द ही नमोशी बड़े पर्दे पर अपने हुनर का जलवा दिखाएंगे. इस बीच एक्टर ने अपने फिल्मी करियर के बारे में बात की है. एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें काम मिलने में काफी दिक्कतें झेलनी पड़ी थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namashi Chakraborty (@namashi_chakraborty)

40 से 50 ऑडिशन्स देते रहा
स्ट्रगल वाले दिनों को याद करते हुए नमोशी ने बताया कि, उन्होंने इस फिल्म से पहले करीब 40 से 50 फिल्मों के ऑडिशन्स दिए थे. नमोशी ने अपने पिता मिथुन के बारे में किसी को नहीं बताया था क्योंकि वो किसी भी तरह के सोर्स का सहारा नहीं लेना चाहते थे. एक्टर का कहना था कि उनके परिवार में काम मांगने की आदत नहीं है. नमोशी ने यह भी कहा कि उन्होंने अपने पिता के स्टारडम का फायदा नहीं उठाया है. 

दो साल सिर्फ रिजेक्ट होता रहा 
स्टार किड होते हुए भी नमोशी ने दो-ढाई साल सिर्फ रिजेक्शन झेले यहां तक कि कुछ लोगों ने उनकी बेइज्जती भी की थी लेकिन वो कड़ी मेहनत करते रहे. एक्टर ने कहा, "हमारे घर में सिफारिशों पर काम मांगने का कल्चर नहीं है. मेरे पिता भी किसी से हमारे लिए काम नहीं मांगते हैं. मुझे सादिज भाई (प्रोड्यूसर साजिद कुरैशी) ने ये फिल्म दी तो वो सिर्फ मेरे हुनर के दम पर." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namashi Chakraborty (@namashi_chakraborty)

नमोशी की फिल्म बैड बॉय 28 अप्रैल को रिलीज हुई थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिली थीं. हालांकि, दर्शकों को नमोशी की एक्टिंग काफी पसंद आई थी. बैड बॉय में फिल्म प्रोड्यूसर साजिक कुरैशी की बेटी अमरीन कुरैशी भी नजर आई थीं.  फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार संतोषी ने किया है.