logo-image

इंटरनेट पर अस्पताल की तस्वीरें सामने आने के बाद मिथुन चक्रवर्ती पूरी तरह ठीक हो गए

इंटरनेट पर अस्पताल की तस्वीरें सामने आने के बाद मिथुन चक्रवर्ती पूरी तरह ठीक हो गए

Updated on: 02 May 2022, 08:15 PM

मुंबई:

दिग्गज बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती की इंटरनेट पर सामने आईं ताजा तस्वीरों में वह खराब स्वास्थ्य से जूझते नजर आ रहे हैं।

गंभीर पेट दर्द, बुखार और इसी तरह के लक्षणों की शिकायत के बाद अभिनेता को हाल ही में बेंगलुरु के एक अस्पताल में ले जाया गया था।

मीडिया की खबरों के मुताबिक, सीनियर एक्टर को किडनी स्टोन की वजह से हेल्थ प्रॉब्लम थी। उनके बड़े बेटे महाक्षय चक्रवर्ती (मिमोह चक्रवर्ती) ने कहा कि अब वह पूरी तरह से ठीक हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

मिथुन, जिन्हें हाल ही में द कश्मीर फाइल्स में देखा गया था, ने अपने अभिनय की शुरुआत आर्ट हाउस ड्रामा मृगया से की थी, जिसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पहला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था। उन्होंने 1982 की फिल्म डिस्को डांसर में जिमी की भूमिका निभाई, जो एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

पिछले कुछ वर्षो में अभिनेता अपना ध्यान टेलीविजन पर लगाने लगे हैं, जहां वह अक्सर डांस रियलिटी शो के जज के रूप में दिखाई देते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.