logo-image

'मिशन मंगल' का टीजर हुआ रिलीज, नजर आए कई बड़े स्टार्स

45 सेकंड के इस टीजर वीडियो में विद्या बालन भी नजर आ रही हैं. फिल्म इस साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी.

Updated on: 09 Jul 2019, 03:51 PM

नई दिल्ली:

Mission Mangal Teaser: पिछले काफी टाइम से चर्चा में रही अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का टीजर रिलीज हो चुका है. जगन शक्ति डायरेक्टशन में बनी फिल्म के इस टीजर की शुरुआत अक्षय कुमार से होती है. जिसमें वह खुद को राकेश धवन नाम से इट्रोड्यूस करते हुए नजर आ रहे हैं.

45 सेकंड के इस टीजर वीडियो में विद्या बालन भी नजर आ रही हैं. तो वहीं फिल्म के अन्य स्टार कास्ट शरमन जोशी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी जैसे स्टार्स भी नजर आ रहे हैं. जिनकी मेहनत मिशन मंगल की सफलता से जुड़ी है.

यह भी पढ़ें: न अनन्या न सारा ये है कार्तिक आर्यन की नई बेस्ट फ्रेंड, वीडियो हो रहा वायरल

फिल्म इस साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उन्होंने 'मिशन मंगल' खासतौर पर अपनी बेटी और उसकी उम्र के अन्य बच्चों के लिए की है. स्पेस ड्रामा 'मिशन मंगल' में अक्षय एक वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं.

अक्षय ने ट्वीट करते हुए कहा, "'मिशन मंगल', एक ऐसी फिल्म है जो मुझे उम्मीद है कि मनोरंजन करने के साथ ही लोगों को प्रेरित भी करेगी. एक फिल्म जिसे मैंने विशेष रूप से अपनी बेटी और उसकी उम्र के बच्चों के लिए की ताकि वे मंगल ग्रह पर भारत के मिशन की सच्ची अभूतपूर्व कहानी के बारे में जान सकें."