logo-image

Miss Universe 2021 विनर हरनाज़ संधु लौटी भारत, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज़

हरनाज़ संधू 2021 में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए मिस वर्ल्ड का ताज अपने देश ले आई हैं. इस दौरान उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां पैप्स ने उन्हें कैमरे में कैद किया, वहीं हरनाज़ ने भी उनके सामने जमकर पोज़ दिए.

Updated on: 15 Dec 2021, 11:49 PM

नई दिल्ली :

हरनाज़ संधू (Harnaaz Sandhu) 2021 में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए मिस वर्ल्ड का ताज अपने देश ले आई. बता दें कि ये 70वां मिस यूनिवर्स (Miss Universe) पेजेंट था, जो इजराइल में आयोजित किया गया था. इस प्रतियोगिता में कुल 75 महिलाओं ने भाग लिया. जिनमें टॉप 3 में तीन देशों की प्रतियोगियों ने जगह बनाई, जिसमें पहले भारत के चंडीगढ़ की हरनाज संधू रहीं. फिर अन्य दो देशों की महिलाओं को पछाड़ते हुए उन्होंने मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम कर लिया. उस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें अपने देश का नाम सुनने पर हरनाज़ की आंख से आंसू बहने लगते हैं. इस बीच हरनाज़ आज अपने देश लौट आई हैं. उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां पैप्स ने उन्हें कैमरे में कैद किया. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. 

भारत की हरनाज़ संधू (Harnaaz Sandhu) ने मिस यूनिवर्स (Miss Universe 2021) का ताज अपने नाम कर 13 दिसंबर को इतिहास रच दिया. बता दें कि हरनाज ने पूरे 21 सालों बाद भारत को खिताब दिलाया है. बता दें कि हरनाज़ (Harnaaz Sandhu) ने मिस साउथ अफ्रीका और मिस पराग्वे के साथ टॉप 3 में जगह बनाई थी. लेकिन एक सवाल ने उन्हें शीर्ष पर ला दिया. वो सवाल ये था कि "आज के दबाव का सामना करने वाली महिलाओें को आप क्या सलाह देंगे?" इस पर हरनाज ने कहा कि आज महिलाओं को जिन दबावों का सामना करना पड़ता है, उनमें से एक खुद पर विश्वास नहीं करना है. उन्हें यह समझना चाहिए कि उनकी विशिष्टता ही उन्हें सुंदर बनाती है.

इज़राइल में भारत का परचम लहराने के बाद अपने देश लौटने पर उन्हें लोगों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस दौरान हरनाज़ एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए लाल रंग के गाउन में दिखी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.